बॉलीवुड

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने पहनी हैं सबसे महंगी अंगूठी, नंबर 1 के पास है सबसे महंगी रिंग

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में बीते साल कई बिग फैट वेडिंग हुई जिनमें दिल खोल कर पैसा खर्च किया गया। किसी ने शादी करने के लिए देश के बाहर की जगह चुनी तो कईयों ने अपने ही देश में शादी के बंधन में बंधे। बता दें कि अपने फेवरेट सेलेब की शादी को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड होते हैं उनके फैंस। उनकी शादी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात को जानने की उनका हर फैन संभव कोशिश करता है। तो आज हम आपको आपके फेवरेट सेलेब्स की शादी की अंगूठी की कीमत बताएंगे जिसे जानकर आपके होश उड़ना तो लाजमी है।

असिन

फिल्म गजनी से आमिर खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली असिन सबसे महंगी वेडिंग रिम की लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आती है। बता दें कि असिन ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन अचानक ही उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया और साल २०१६ में माएक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली। बता दें कि राहुल ने उनको लगभग 6 करोड़ की वेडिंग रिंग गिफ्ट की थी। 20-कैरट सॉलिटेयर रिंग  राहुल ने बेल्जियम से मंगवाया था जिसमें दोनों के नाम का पहला अक्षर लिखा हुआ था।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड में आकर यूपी-बिहार वालों का दिल जीतने वाली शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा का दिल भी जीत लिया था। शिल्पा और राज ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया और फिर फाइनली २२ नवंबर २०१९ को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। राज ने शिल्पा शेट्टी को उनकी इंगेजमेंट में 3 करोड़ की वेडिंग रिंग पहनाई थी।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की हॉट ऐक्ट्रेस दीपिका और रणवीर दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने इटली के लेक कोमों में शादी के बंधन में बंधे। बता दें कि रणवीर ने दीपिका को जो वेडिंग रिंग गिफ्ट की है उसकी कीमत लगभग 1.3 करोड़ से लेकर 2.7 करोड़ तक बताई जा रही है।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिआ में अपने अभिनय और अपने गेम से धमाल मचाने वाले अनुष्का को विराट ने शादी पर लगभग 1 करोड़ की वेडिंग रिंग गिफ्ट की थी।

सोनम कपूर

बॉलीवुड में अपने फैशन स्टइल को लेकर चर्चा में रहने वाली सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है और जहं तक खबरें हैं तो आनंद ने सोनम को 90 लाख रुपये की वेडिंग रिंग गिफ्ट की थी।

Back to top button