बॉलीवुड

आनंद आहूजा का नाम शुमार है भारत के सबसे अमीर लोगों में, सोनम कपूर के पति के बारे में जानें ये दिलचस्प बातें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की फेमस और स्टाइलिश अदाकारा सोनम कपूर एक फैंशन सेंशेसन हैं, फैंस उनके ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनकी हर एक स्टाइल को खासा पसंद करते हैं, बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर ने इसी साल बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है। बता दें कि आनंद आहूजा और उनके रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से चल रही थीं और इस साल सोनम ने शादी करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया, अब बात ये है कि सोनम कपूर का हर अंदाज सबसे अलग होता है ऐसे में अगर उन्होंने आनंद आहूजा(Anand Ahuja) से शादी की है तो उनमें भी कुछ ऐसी खासियत जरूर होगी, तो चलिए आपको बताते हैं सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा के बारे में।

आनंद आहूजा (Anand Ahuja)

कौन है आनंद आहूजा (Anand Ahuja)

आनंद आहूजा, इंडिया के टॉप बिजनेसमैन में से एक हैं। आनंद देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस ‘शाही एक्सपोर्ट’ के मालिक हरिश आहूजा के पोते हैं, और आनंद इसी कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, यह आनंद का फैमिली बिजनेस है। इसके साथ ही दिल्ली में Bhane नाम का उनका कपड़ों का एक बड़ा ब्रांड है।इसके अलावा आनंद की कंपनी के साथ कई बड़े ब्रैंड का नाम जुड़ा है जिनमें GAP, TOMMY और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड) जैसे नाम शामिल है।

आनंद आहूजा जन्म, पढ़ाई (Anand Ahuja Birth, Studies)

आनंद आहूजा

आनंद आहूजा का जन्म 30 जुलाई 1983 दिल्ली में हुआ था। दिल्ली के पॉश एरिए जोरबाग में उनका बंगला है जहां पर वो रहते हैं। बता दें कि  आनंद आहूजा ने अपनी स्कूलिंग दिल्ली से ही की और आगे की पढ़ाई के लिए वह अमेरिका चले गए जहां से उन्होंने अपना ग्रेजुएशन कंपलीट किया और प्रतिष्ठित बिजनेस स्कूल व्हार्टन से एमबीए की पढ़ाई की। आनंद ने अमेजॉन.कॉम में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर के तौर पर भी काम किया है।

आनंद की घूमने-फिरने के शौकीन हैं, उनको खेल में फुटबाल बहुत पसंद हैं। जिस तरह से सोनम फैशन डीवा है उसी तरह से आनंद भी काफी स्टाइलिश हैं, आनंद के वार्डरोब में आपको अलग-अलग ब्रांड और डिजाइन के शूज का कलेक्शन देखने को मिल जाएगा। आनंद ने अपनी इसी पैशन के चलते Veg-Nonveg नाम से फेमस मल्टी ब्रांड्स स्नीकर कंपनी की भी स्थापना की है। बता दें कि आनंद 3000 करोड़ रूपए की संपत्ति के मालिक हैं

आनंद आहूजा फैमिली (Anand Ahuja Family)

आनंद आहूजा (Anand Ahuja)

आनंद आहूजा एक हिंदू पंजाबी खत्री फैमिली को बिलांग करता है, उनके पिता हरीश आहूजा एक बिजनैसमैन हैं और उनकी मम्मी प्रिया आहूजा हाउस मेकर हैं। आनंद के एक भाई भी हैं अमित आहूजा।

सोनम से कैसे हुई आनंद आहूजा की मुलाकात ( How Anand Ahuja Met Sonam Kapoor)

आनंद आहूजा (Anand Ahuja)

बता दें आनंग पर्निया के दोस्त हैं और सोनम से आनंद की मुलाकात पर्निया कुरैशी ने ही कराई थी। पर्निया सोनम की करीबी दोस्तों में से एक और सोनम की स्टाइलिस्ट भी है। आनंद से सोनम की मुलाकात 2014 में पर्निया की एक पार्टी में हुई थी, और सोनम से मिलने के कुछ समय बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज कर दिया था।

आनंद आहूजा (Anand Ahuja)

लेकिन सोनम ने आनंद को हां नहीं की थी और दोनों अच्छे दोस्तों की तरह थे दोनों को अक्सर साथ में घूमते स्पॉट किए गए थे तभी से दोनों के एक साथ रिलेशन में आने की बातें सामने आ रही थी। 8 मई 2018 में दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Related Articles

Close