बीच सड़क पर दिखी अजय देवगन की लाडली बेटी, भद्दे कपड़ों के कारण लोगों ने उड़ाया मज़ाक

मुंबई:  बॉलीवुड भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री मानी जाती है. इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए आए दिन कलाकारों की लंबी लाइन लगी रहती है. अपनी शानदार एक्टिंग और पर्सनैलिटी के दम पर कई लोग रातों रात इस इंडस्ट्री के किंग बन चुके हैं. इसी इंडस्ट्री में तीनों खान के बाद अजय देवगन का नाम सुपर स्टार्स की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. अजय पिछले क्यों सालों से इस इंडस्ट्री काम करते चले आ रहे हैं. खबरों की माने तो अजय 90 दशक के बड़े बड़े कलाकारों में से एक रह चुके हैं. अजय की शादी बॉलीवुड की हसीना काजोल से हुई थी. यह कपल दिखने जितना मासूम है, उतना ही प्यारा भी है.

हाल ही में अजय और काजोल की बेटी को लेकर कईं प्रकार की अफवाहें फैलाई गई थी. इन अफवाहों के अनुसार अजय और काजोल की लाडली बेटी को जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करवाया जाने वाला था. बहरहाल इस बात में कितनी सच्चाई है या नहीं ये तो खुद काजोल और अजय ही बता सकते हैं. वहीं न्यासा एक बार फिर से लाइमलाइट में बनी हुई हैं और सुर्खियां बटोर रही हैं.

दरअसल, हाल ही में न्यासा देवगन को मुंबई जुहू सड़क के किनारे देखा गया. इस दौरान न्यासा गोल गले की टी शर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए थी. हालांकि कपड़ों तक तो ठीक मगर उनका हेयर स्टाइल सच में देखने लायक था. न्यासा की इस तस्वीर को इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. न्यासा के look को देख कर बहुत सारे लोग उसका मजाक उड़ा चुके हैं और उसके बारे में भला बुरा कह चुके हैं. वहीं न्यासा की माने तो उन्हें अपने इस लुक से कोई शिकायत नहीं है बल्कि ये उनका पसंदीदा लुक है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि न्यासा विदेश से पढ़ाई कर रही हैं और फिलहाल स्कूल में पढ़ती हैं. पिछले काफी समय से मीडिया की नजर में ऐसा पर पड़ चुकी है जिसके कारण वह सुर्खियों में बनी हुई है. कुछ समय पहले ही न्यासा अपनी मॉम काजोल के साथ सिंगापुर के एक म्यूजियम गई थी जहां काजोल का एक मोम का पुतला रखा गया था. इस पुतले को लेकर काजोल देवगन ने कई सुर्खियां बटोरी. दरअसल यह पुतला इतनी अच्छी तरह से बनाया गया था कि जिसे देखकर असली और नकली में फर्क करना बेहद मुश्किल लग रहा था.

मीडिया द्वारा पूछताछ के दौरान काजोल ने बताया कि फिलहाल उनकी बेटी का बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे कोई विचार नहीं है. परंतु जिस प्रकार से मैं आशा को लाइमलाइट में दिखाया जा रहा है, ऐसे में वह दिन दूर नहीं जब वह बॉलीवुड के इस बी टाउन में अपने जलवे बिखेरती हुई नजर आएंगी. बॉलीवुड बड़े-बड़े अभिनेताओं के बच्चों और कपूर खानदान के कंधों पर चलता आया है. ऐसे में किसी भी चाइल्ड खूबसूरती मायने नहीं रखती बल्कि उसकी पहचान और उसके मां बाप का पैसा बोलता है.

हालांकि हमारे भारत में कई खूबसूरत और स्टाइलिश युवा है लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें बॉलीवुड में चांस नहीं मिल पाता जबकि स्टार्स के बच्चों को डेब्यू करने सबसे पहला मौका दिया जाता है. वैसे देखा जाए तो न्यासा अभी इतनी बड़ी नहीं हुई कि वह इस तरह के कपड़े पहनकर सड़कों पर घूमें. क्यूंकि ऐसे मे गंदे ख्यालों के लोग इन तस्वीरों को देखने के बाद अपने दिमाग की गंदगी उड़ेलने लगते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.