बॉलीवुड

एक बार फिर से विवादों में फंसी कंगना की फिल्म मणिकर्णिका, लगा ये आरोप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: 

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी कलाकारा है जो अपने मुंहफट जवाब और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है, अपने दम पर फिल्मों को सुपरहिट कराने वाली कंगना रनौत अपने मन की बात को बेझिझक बयां करती हैं, और किसी भी तरह की बात को कहने से जरा भी नहीं झिझकती फिर वो चाहे किसी के लिए भी हो। रितिक और कंगना के बीच चला विवाद तो आपको याद ही होगा इसके साथ ही उनकी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका भी जब से बन रही है तभी से वो विवादों में घिरी रही है, फिल्म के बनने से लेकर की फिल्म की शूटिंग के दौरान भी कई बार फिल्म विवादों में फंस चुकी है।

सबसे पहले तो फिल्म में में मराठा वॉरियर सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे सोनू सूद ने फिल्म से किनारा कर लिया तो वहीं कभी फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा। तो वही फिल्म का निर्देशन कर रहे कृष ने फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही फिल्म से किनारा कर लिया।

इस फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा जो विवाद चर्चा में रहा वो था सोनू सूद और कंगना रनौत के बीच का, जब सोनू सूद से फिल्म को बीच में ही छोड़ने की वजह पूछी गई थी तो उन्होंने कंगना की मनमानी को फिल्म छोड़ने की वजह बताया, जिसके बाद कंगना ने बयान दिया था कि ‘सोनू किसी महिला डायरेक्टर के अंडर में काम नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी। टीम को मुझपर पूरा भरोसा था लेकिन लगता है सोनू को न भरोसा था और न डेट्स। यहां तक कि उन्होंने मुझे अपनी बात रखने का मौका भी नहीं दिया। सोनू और मैं पिछले साल के बाद से नहीं मिले।’

कंगना के इस बयान पर सोनू ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था – ‘महिला निर्देशक के अंडर में काम करने की बात ही नहीं है। मैंने फिल्म इसलिए छोड़ी क्योंकि मैं सहज नहीं था। अगर मैं लिंग पक्षपाती होता तो हैप्पी न्यू ईयर में फराह खान के साथ काम क्यों करता। मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं।’

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है आने वाली 25 जनवरी को फिल्म रिलीज हो जाएगी, फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो लोगों ने इसे खासा पसंद किया है लेकिन अब इस फिल्म पर एक आरोप लगा है दरअसल  एक्टर एंडी वॉच इच ने निर्माताओं पर पूरी फीस का भुगतान ना करने का आरोप लगाया है। बता दें कि एक्टर वॉच इच ने फिल्म में अंग्रेजी अफसर का किरदार निभाया है। जब फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था तो उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा था कि, “आज मणिकर्णिका का ट्रेलर रिलीज किया गया. मुझे अब भी प्रोडक्शन हाउस से अपने काम के लिए पूरा पैसा नहीं दिया गया है.” बता दें कि ूूवॉच ने थोड़े समय बाद सोशल मीडिया से अपना ये ट्वीट डिलीट भी कर दिया।

फिल्म की बात करें तो इसमें कंगना ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है और इस फिल्म में उनकी लाइफ से जुड़े कई ऐसे पहलू दिखाए गए हैं जिसको जानने के लिए लोग काफी उत्सुक रहते हैं।
देखें फिल्म का ट्रेलर-

Back to top button