बॉलीवुड

एक बार फिर जमेगी किंग खान और काजोल की जोड़ी, लेकिन इसमें भी है जबरदस्त ट्विस्ट….

बॉलीवुड में कुछ ऐसी जोड़ियां ऑनस्क्रीन बनी है जिन्होंने हमेशा दर्शकों के दिल पर राज किया है। इनमें से एक है शाहरुख और काजोल की जोड़ी जिन्होंने अपनी जोड़ी से लोगों का दिल जीता है जब भी यह जोड़ी पर्दे पर आई है लोगों ने जमकर तालियां बजाई है। एक बार फिर यह जोड़ी दिखने वाली है हिंदी मीडियम की पार्ट 2 में । बता दें कि इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम बड़े पर्दे पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी। छोटे बजट की इस फिल्म ने दर्शकों का खूब प्यार पाया था। अब शाहरुख और काजोल इसका हिस्सा बनेंगे, लेकिन इसमें भी एक ट्वीस्ट है।

शाहरुख-काजोल के साथ इरफान

शाहरुख और काजोल तो फिल्म का हिस्सा होंगे ही साथ ही इस फिल्म के असल हीरो इरफान खान भी इस फिल्म में शामिल होंगे। बता दें कि छोटे बजट की इस फिल्म ने स्कूल और एडमिशन जैसे मुद्दे पर एक शानदार फिल्म बनाई थी जिसमें कॉमेडी और इमोशन जबरदस्त था औऱ साथ ही एक बहुत ही अच्छा संदेश भी। यह फिल्म आई तो बड़े दबे पांव थी, लेकिन दर्शकों को यह फिल्म बहुत रोमांचक लगी औऱ जबरदस्त हिट साबित हुई। अब इस फिल्म की अगली पार्ट का हिस्सा शाहरुख औऱ काजोल बनने जा रहे हैं।

कहा जा रहा है कि शाहरुख औऱ काजोल को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है औऱ वह इस फिल्म को करेंगे। हालांकि इस बार इस फिल्म की शूटिंग भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में होगी। हालांकि इस प्रोजक्ट में पहले फिल्म के डॉयरेक्टर साकेत चौधरी नहीं होंगे। इस फिल्म का ऑफर हमी अदजानी इस फिल्म के सिक्वल पर काम करेंगे। बता दें कि फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी।

सुपरहिट रही है जोड़ी

दूसरी तऱफ दर्शकों के लिए एक बार फिर राहुल अंजली औऱ राज सिमरन वाली जोड़ी को देखना बहुत ही दिलचस्प होगा। इससे पहले शाहरुख और काजोल रोहित शेट्टी के दिलवाले में नजर आए थे। फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन इनकी जोड़ी को पर्दे पर खूब पसद किया गया था। साथ ही फिल्म का गाना गेरुआ और मेरी होके मेरी ही रहना…भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था।

बता दे कि शाहरुखऔर काजोल की जोड़ी ने फिल्मी करियर में सारी हिट फिल्में दी है। दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, बाजीगर, माई नेम इज खान फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी। वैसे तो शाहरुख हर हिरोइन के साथ रोमांस कर लेते हैं औऱ किया भी है, लेकिन काजोल के साथ उनकी कैमेस्ट्री बहुत ही पसंद की गई। वहीं इरफान खान भी शाहरुख के साथ पहले फिल्म कर चुके हैं।

शाहरुख और इरफान कर चुके हैं साथ काम

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म बिल्लू में शाहरुख और इरफान ने साथ काम किया था। जहां इरफान एक नाई के रोल में थे तो वहीं शाहरुख ने सुपरस्टार का रोल निभाया था जो बिल्लू के बचपन का दोस्त रहता है। यह फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन इरफान और शाहरुख के रोल को काफी पसंद किया गया। अब परदे पर पहली बार यह तिकड़ी जमेगी तो उम्मीद है कि कुछ जबरदस्त धमाल होगा।

यह भी पढ़ें

Back to top button