बॉलीवुड

आखिर किससे जलने लगे हैं रणवीर, कहा- कोई और होता तो राख हो जाता मैं….

रणवीर सिंह अपनी हर चीज को लेकर कॉफी पोजेसिव नजर आते हैं। बात चाहें उनकी पत्नी दीपिका की हो या फिर उनकी फिल्मों की। वह प्यार और अधिकार खुलकर जताते हैं और किसी औऱ को प्यार जताते देख जलभुन कर राख हो जाते हैं। इस बारे में रणवीर ने खुद ही बताया है और उनकी बातों से पता चलता है कि वह अपने काम के प्रति भी कितने पोजेसिव हैं। दरअसल अभी तो रणवीर रोहित शेट्टी की सिंबा को प्रमोट करने में बिजी हैं, लेकिन अगले साल तक पर्दे पर उनकी फिल्म गली बॉय भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी होंगी।

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रिलीज होगी गली बॉय

बता दें कि 14 फरवरी को रिलीज होने वाली गली बॉय बर्लिन में होने वाले वर्ल्ड प्रीमियर में दिखाई जाएगी। यह फिल्म जोया अख्तर ने निर्देशित की है। रणवीर इससे पहले जोया के निर्देशन में बनी फिल्म दिल धड़कने दो में काम कर चुके हैं। यह फिल्म लंबे चौड़े स्टार कास्ट की फिल्म थी जिसमें रणवीर की हिरोइन अनुष्का थीं और उनके बहन के रोल में थीं प्रियंका चोपड़ा। रणवीर एक बार फिर जोया अख्तर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि जोया अख्तर जैसी बेहतरीन डॉयरेक्टर की फिल्म अगर बर्लिन फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हो रही है तो यह सरप्राइज की बात नही है।

रणवीर ने कहा कि फिल्म गली बॉय का प्रीमियर 69वें बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हो रहा है और यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि पहले तो मुझे पता ही नहीं था कि यह इतनी बड़ी बात है, लेकिन जब रिसर्च हुई तो पता चला कि यह तो वाकई बहुत बड़ी बात है।रणवीर इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी हैं। हालांकि आलिया और रणवीर टीवी एड्स में साथ आ चुके हैं औऱ उनकी चुलबुली जोड़ी पसंद भी खूब की जाती है, लेकिन फिल्मों में दोनों पहली बार साथ काम कर रहे।

नहीं देखा था सीन

रणवीर ने अपनी फिल्म गली बॉय के बारे में बताया कि  उनकी शूटिंग होने के बाद ऐसा टाइम ही नहीं होता था ति वह सीन देख पाएं। इस फिल्म में उनका किरदार बहुत चुप रहने वाला, रिजर्व किस्म का है। उन्होंने कहा कि मेरा पूरा ध्यान सिर्फ अपने किरदार पर रहता था।  उन्होंने कहा कि मैं सेट पर अपने किरदार में इतना प्रोसेसिव रहता था कि सेट पर भी कभी किसी से बात नहीं करता था। बता दें कि रणवीर भी अपने कैरेक्टर को बहुत घुस कर अपनाते हैं। ठीक ऐसा ही उन्होंने फिल्म बाजीराव और पद्मावत के लिए भी किया था।

टीजर देखकर खुश हो गए रणवीर

रणवीर ने कहा कि मुझे पता भी नहीं था कि सीन कैसे हो रहे। जोया जब दो तीन लाइन की डबिंग करने के लिए न्यूयॉर्क के वापस आईं तो उन्होंने मुझे फिल्म का टीजर दिखा दिया। टीजर बेहद ही शानदार था आप भी टीजर देखेंगे तो खुश हो जाएंगे। अभी तक लोगों ने सिर्फ मेरी और आलिया की एक फोटो के अलावा कुछ और नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि जब मैंने गली बॉय का टीजर देखा तो हैरत में पड़ गया। अगर कोई भी दूसरा एक्टर टीजर या ट्रेलर में होता तो मैं सुलग कर राख हो जाता । बता दें कि यह फिल्म 14 फरवरी 2019 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button