कार्तिक से रुठ गईं सारा, कहा- आप लड़के हो आपको पता होना चाहिए क्या करना है….

बॉलीवुड में केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सैफ की लाडली सारा अली खान अपनी फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई थीं। कॉफी विथ करण के शो में सारा ने जिस बेबाकी से अपनी बात रखी लोगों को समझ आ गया कि सारा इंडस्ट्री पर छा जाने को तैयार हैं।हालांकि इस चैट शो की सबसे खास बात यह थी कि इसमें सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी। उनका यह मैसेज कार्तिक तक पहुंचा भी दिया गया। कार्तिक ने बहुत कुछ खुलकर तो नहीं कहा, लेकिन कॉफी पीने की बात कही। अब इस मामले में सारा ने फिर से अपनी दिल की बात रखी है।

सारा ने कहा था कार्तिक को डेट करना है

दरअसल कॉफी विद करण के शो में सारा ने अपने पापा सैफ के सामने कहा कि वह शादी तो रणबीर कपूर से करना चाहती हैं, लेकिन डेट वह कार्तिक आर्यन को करेंगी। इस बात पर सैफ ने मजाक में कहा था हैज ही गॉट मनी, टेक हर( क्या उसके पास पैसे हैं, है तो ले जाओ इसे)। यह सारी बातें तो हंस मजाक तक रहीं। इसके बाद कार्तिक आर्यन तक मीडिया वालों ने सारा के दिल का हाल बता दिया जिसपर कार्तिक शरमाते घबराते नजर आए।

इज्जत का कचरा कर दिया

कार्तिक की तरफ से कोई ठोस जवाब ना मिलने की वजह से सारा बहुत ही उदास हो गई हैं। उन्होंने साफ साफ कहा कि कार्तिक ने कोई जवाब ना देकर उनकी इज्जत का कचरा कर दिया है। कार्तिक भी रुके नहीं और देरी की वजह बताते हुए कहा कि मैं तो एड्रेस का इंतजार कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि एक पार्टी में मेरी और सारा की मुलाकात हुई थी, लेकिन सिर्फ हाय हैलो कहकर हम एक दूसरे के सामने से गुजर गए थे।

दूसरी तरफ सारा ने एक इंटरव्यू में फिर उसी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि मैं क्या बोलूं, आप लोग कार्तिक से पूछो। सब लोग मुझसे पूछ रहे हैं। मेरी तो इज्जत का कचरा हो गया। कार्तिक तो कुछ कहते नहीं। मैं लड़की हूं, कितनी बार कहना पड़ेगा कि मुझे कार्तिक को डेट करना है। सारा को फिर दिल की तसल्ली देने के लिए बताया गया कि उनका मैसेज कार्तिक तक पहुंचा दिया गया है।

शर्मा गए थे कार्तिक

बता दें कि कार्तिक से एक फंक्शन में कहा गया था कि सारा उन्हें डेट करना चाहती हैं तो उन्होने बहुत खुल कर कुछ नहीं बोला और कहा कि हां मैं कॉफी पीना चाहूंगा। सारा ने इसके जवाब में कहा कि हां वीडियो देखा  था मैंने, लेकिन कार्तिक ने उसके बाद कुछ कहा नहीं मुझसे।शर्माने हकलाने से क्या होगा। आप तो लड़के हैं। आपको पता होना चाहिए की अब आगे क्या कहना है क्या ,करना है। उनका कहना चाहिए ना कि मुझे डेट पर ले जाना चाहते हैं। कहां हैं कॉफी जो पी लूं।

गौरतलब है कि जिस चैट शो से सारा को कार्तिक को डेट करने की बाद उठी है उसी चैट शो पर कार्तिक ने जाने से मना कर दिया है। हालांकि पूरी तरह से तो कार्तिक ने कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी तरफ से अभी तक शो में आने की कोई बात नहीं की गई है। बता दें कि कार्तिक आर्यन के लिए 2018 काफी खास रहा है क्योंकि उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। वहीं सारा केदारनाथ से एंट्री कर चुकी हैं और इसी महीने ही रणवीर के साथ सिंबा में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें