बॉलीवुड

मां बनने की बात पर अनुष्का का जवाब, कहा- यह बात भी किसी से छिप सकती है क्या….

हमारे देश में  शादी किसी बड़े सिलेब्रिटी की हो फिर आम आदमी की , शादी के साल भर के अंदर लोगों को गुड न्यूज का इंतजार रहता है। 11 दिसंबर को विराट और अनुष्का की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पड़ रही है। इससे पहले ही खबरें आने लगीं थीं कि अनुष्का मां बनने वाली हैं। उड़ती उड़ती अफवाहों के बीच लोगों का ध्यान अनुष्का के बेबी बंप पर पड़ने लगा। एक तस्वीर भी सामने आ गई जिसमें ढीले कपड़ों में अनुष्का नजर आईं और लोगों को लगा कि शायद 2019 को वर्ल्ड कप के साथसाथ विराट एक और खुश खबरी दे दें। अब आपको बताते हैं कि इस मामले पर अनुष्का का क्या कहना है।

प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी

लगातार प्रेग्नेंट होने की खबर सुनकर अब फाइनली अनुष्का ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अनुष्का इन दिनों अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसके लिए वह अपनी टीम के साथ एक इवेंट में पहुंची। अनुष्का ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मुझे नही पता कि यह खबरें कहां से आती हैं। यह पूरी तरह से बेकार बाते हैं। आप शादी तो छिपा सकते हैं, प्रेग्नेंसी नहीं। उन्होंने कहा कि ऐसी खबरों का एक्ट्रेसेज को सामना करना पड़ती है, लेकिन मेरे लिए यह अफवाह कोई मायने नहीं रखता।

खबरों से आती है हंसी

अनुष्का ने उड़ती अफवाहों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यहां तो आपको शादी से पहले ही शादीशूदा बता देते हैं। प्रेग्नेंट होने से पहले ही मां बना देते हैं, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, इन खबरों से मुझे हंसी आती हैं। बता दें कि सुई धागा के बाद जीरो ही अनुष्का की अगली फिल्म है। इस फिल्म में अनुष्का ने एक पैरालाइज्ड वुमेन का किरदार निभाया है। साथ ही शाहरुख और कैटरीना भी इस फिल्म में हैं।

दरअसल जीरो के बाद कोई और फिल्म साइन ना करने पर ऐसी खबरें सामने आने लगीं थीं कि अनुष्का शायद मां बनने वाली हैं औऱ इसलिए फिल्मों से ब्रेक ले रही हैं। हालांकि अब इस बात की कोई गुंजाइश ही नही है क्योंकि अनुष्का ने सारी बातें साफ कर दी हैं। हालांकि जीरो के बाद उनके प्रोडक्शन हाउस से भी किसी फिल्म निर्माण की कोई खबर नहीं आ रही है। बता दें कि जीरो 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ऑस्ट्रेलिया में सेलिब्रेट करेंगी एनिवर्सिरी

बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम कैप्टन विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में बिजी हैं। ऐसे में अनुष्का ने अपनी हबी के पास जाने का प्लान बनाया है।  वह अपनी शादी की पहली सालगिरह ऑस्ट्रेलिया में सेलिब्रेट करेंगे। अपनी शादी पर बात करते हुए अनुष्का ने कहा कि शादी एक बहुत ही खूबसूरत बूंधन है। मैं इसे बहुत पवित्र मानती हूं और इसमें विश्वास रखती हीं।

मैंने 29 साल की उम्र में शादी की । बहुत सारी अभिनेत्रियां इस उम्र के बीत जाने के बाद शादी की प्लानिंग करती है। मैं कभी भी ट्रेडिशनल मैथेड फॉलो नहीं करती। मैंने शादी की क्योंकि मुझे लगा कि यह सही समय है ऐसा करने का। ऐसे लोगों को देखना बहुत खूबसूरत है जो एक दूसरे से प्रेम करते हैं और अपनी जिंदगी एक दूसरे के नाम कर देते हैं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button