बॉलीवुड

बहुत कम साथ नजर आते हैं बॉलीवुड के ये पति-पत्नी, इस एक्ट्रेस के पति को शायद ही आपने देखा हो

बॉलीवुड की दुनिया में दो चेहरे होते हैं एक कैमरे के पीछे और दूसरा कैमरे के आगे. कैमरे के आगे काम करने वाले फेमस हो जाते हैं और हर कोई उनके चेहरे को पहचानने लगता है तो कैमरे के पीछे जितने लोग भी काम करते हैं उनमें से कुछ को हम जान पाते हैं और वो भी नाम से चेहरे से हम उन्हें देखे ही नहीं होते हैं. इसी तरह से बॉलीवुड की इन 5 जोड़ियों को शायद ही आपने एक साथ किसी जगह देखा या इनके बारे में पढ़ा होगा. इस साल टीवी और बॉलीवुड के बहुत से सेलिब्रिटीज ने शादी करके अपनी जिंदगी को एक नया रूप दिया है मगर शादी के बाद ये ही सितारे शायद ही साथ में दिख पाते हों. बहुत कम साथ नजर आते हैं बॉलीवुड के ये पति-पत्नी, इन सभी को आपने एक साथ बहुत ही कम या फिर ना के बराबर एक साथ किसी पार्टी या इवेंट में देखा होगा.

बहुत कम साथ नजर आते हैं बॉलीवुड के ये पति-पत्नी

कुछ स्टार्स अपने प्यार और शादी को दुनिया के सामने एक्सपोज करते हैं लेकिन कुछ इसे दिखावा नहीं बल्कि एक प्राइवेट पल मानते हैं जो हर किसी को दिखाना जरूरी नहीं होता. आज हम आपको ऐसे ही कुछ कपल्स के बारे में बताएंगे जो एक साथ शायद ही कहीं दिखे हों.

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की थी. इऩ्हें एक बेटी भी है लेकिन शादी के चार साल बाद भी ये कपल एक साथ कहीं भी नजर नहीं आया. इनकी शादी की कोई तस्वीर वायरल नहीं हो पाई और ना ही इन दोनों की एक साथ की कोई तस्वीर इंटरनेट पर नहीं मौजूद है. यहां तक की आदित्य अपनी बेटी आदिरा के पहले जन्मदिन की पार्टी पर भी कहीं नजर नहीं आए.

अमृता अरोड़ा और शकील लादक

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा को आपने अक्सर अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर के साथ पार्टी या किसी भी इवेंट में देखा होगा लेकिन इनके पति को शायद ही मीडिया के कैमरे में कैद किया हो. शकील लादक एक बिजनेसमैन हैं और काम के सिलसिले में ये अक्सर बाहर ही रहते हैं.

जॉन अब्राहम और प्रिया रुन्चाल

साल 2014 में जॉन अब्राहम ने एक बैंकर प्रिया रुन्चाल से शादी करके सबको चौंका दिया था. इनकी शादी की कोई खबर सामने नहीं आई और अभी भी वो अपनी पत्नी प्रिया के साथ बहुत ही कम नजर आते हैं. जॉन अक्सर पार्टी या फिल्मों के प्रमोशन में नजर आ भी जाते हैं तो उऩसे कोसों दूर होती हैं उनकी पत्नी.

सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने फिल्म प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से शादी की थी. सोनाली को आज तक उनके पति के साथ नहीं देखा गया लेकिन पिछले कुछ महीनों से सोनाली कैंसर से जूझ रही हैं तो अक्सर सोनाली के पति उऩके साथ स्पॉट किये जा रहे हैं.

दिया मिर्जा और साहिल सेनगुप्ता

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिया मिर्जा को आप आज भी किसी ना किसी फिल्मों में देख लेते हैं. उनका इंटरव्यू होता है और वो कई इवेंट्स भी ज्वाइन करती हैं लेकिन उनके साथ आज भी उनके पति नजर नहीं आए.

Back to top button