बॉलीवुड

क्या रणवीर के साथ शादी करके कर दी दीपिका ने गलती, खो दी अपनी पहचान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका और रणवीर सिंह की शादी को तकरीबन 15 दिन होने वाले हैं, शादी के इतने दिनों बाद भी दोनों सोशल मीडिया के सेंशेसन बने हुए है, हर कही उनकी शादी की चर्चा हो रही है, मीडिया से लेकर फैंस तक उनके इस सफर को यादगार बना रहे हैं। बता दें कि दोनों की शादी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे लेकिन इन सबके चक्कर में शायद ऐसा कुछ हो गया जिसका दीपिका को अंजादा भी नहीं होगा।

दरअसल रणवीर से शादी के बाद दीपिका अपनी पहचान कहीं खोती हुई नजर आ रही हैं, अब बाहर लोग अनका दीपिका पादुकोण के नाम से नहीं बल्कि भाभी कहकर पुकार रहे हैं, ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका है। दीपवीर की शादी के बाद वो जब भी मीडिया से रूबरू हुए लोग दीपिका को भाभी कहकर पुकार रहे हैं। हालांकि इस बात पर दीपिका खुश नजर आ रही हैं लेकिन कही ना कहीं उनको ये बात पसंद भी नहीं आ रही है। हाल ही में मुंबई में दिए अपने रिसेप्शन पर जब दीपिका और रणवीर मीडिया से रूबरू  हुए तब भी लोग दीपिका को भाभी कहकर पुकारने लगे, जिसपर दीपिका ने कहा कि प्लीज भाभी मत कहो, दीपिका का ये वीडियो सोलशल मीडिया मं खूब जमकर वायरल हो रहा है। देखें वीडियो-

बता दें कि 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमोंमें दोनों की शादी हुई, दीपवीर ने अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा और उनकी शादी की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया में लीक नहीं हो पाई और शादी के बाद दीपिका ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें साझा की।

दीपवीर की शादी दो रस्मों से हुई है, एक सिंधी रिती रिवाज से और दूसरी तमिल रिवाजों से, इटली से वापस बारत आने के बाद दोनों ने अपनी शादी के लिए कई पार्टीज रखी जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों और अन्य रिश्तेदारों को भी बुलाया। दोनों ने अपनी शादी के तीन रिसेप्शन दिए। जिसमें पहला रिसेप्शन दीपिका के होमटाउन बैंगलुरू में दी गई और दो रिसेप्शन मुंबई में। दोनों अपने सभी फंक्शंस में काफी खूबसूरत लग रहे थे।

बता दें अपनी एक पार्टी में रणवीर ने दीपिका की तारीफ कर दी थी जिसे सुनकर दीपिका काफी शर्मा गई थी और वो वीडियो सोशल मीडिया में खूब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियों में रणवीर पार्टी को होस्ट कर रहे थे तो उन्होंने दीपिका की तारीफ कर दी, रणवीर ने पहले तो सभी को धन्यवाद किया फिर बोला कि मैनें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला से शादी की है। रणवीर दीपिका से कितना प्यार करते हैं ये तो कई बार आप देख चुके हैं लेकिन इस वीडियो को आप भी देखकर कहेंगे हाउ क्यूट। देखें वीडियो-

Back to top button