बॉलीवुड

बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म देने के बाद बड़े पर्दे से गायब हो गया ये एक्टर, अब ऐसे जी रहा है जिंदगी

बॉलीवुड में हर साल ना जाने कितने लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। कुछ को मौका मिलता है तो कुछ लंबे समय तक एक चांस मिलने का ही इंतजार करते रहते हैं। इस इंडस्ट्री में आकर अपने कदम जमाना वाकई एक कठिन काम होता है। इस इंडस्ट्री में ना जाने कितने ऐसे लोग हैं जो इस इंडस्ट्री में आए सुपरहिट फिल्में भी दी दर्शकों ने उनको पसंद भी किया, लेकिन इसके बावजूद भी वो इस इंडस्ट्री में अपनी धाक नहीं जमा पाए। आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताएंगे जिसने इंडस्ट्री में आते ही अपनी धाक जमा ली थी, लेकिन अब वो कहीं गुमनामी के अंधेरे में अपनी जिंदगी बसर कर रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं एक्टर कुमार गौरव की। बता दें कि कुमार गौरव मशहूर एक्टर राजेन्द्र कुमार के बेटे हैं। कुमार ने बॉलीवुड में फिल्म लव स्टोरी से डेब्यू किया था और उनकी पहली फिल्म उनके पिता ने ही प्रोड्यूस की थी। कुमार गौरव की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी और वो उस दौर के हिट एक्टर्स की लाइन में खड़े हो गए थे। फिल्म में लोगों ने कुमार की एक्टिंग की तारीफ की थी  बल्कि लोग उनके स्टाइल को भी कॉपी करने लगे। लेकिन फिर वो इस इंडस्ट्री से दूर हो गए।

बता दें कि पहली फिल्म हिट होने के बाद धीरे-धीरे उनका करियर ढलान पर आ गया। और देखते ही देखते एक दिन ऐसा आ गया कि वह हमेशा के लिए बड़े पर्दे से गायब हो गए। ताज्जुब की बात है कि जिस पिता का स्टारडम इतना था कि उसे ‘जुबली कुमार’ के नाम से जाना जाता था उसी का बेटा अचानक ही गुमनामी के अंधेरे में खो गया। लेकिन कुमार गौरव भले ही एक एक्टर के तौर पर खुद को साबित ना कर पाए हों लेकिन वो एक बड़े बिजनेसमैन के तौर पर खुद को साबित कप पाए। एक्टिंग की दुनिया छोड़कर कुमार गौरव ने अपनी एक अलग पहचान बना ली।

आज कुमार गौरव बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कुमार गौरव का मालदीव में ट्रेवल बिजनेस है। इसी के साथ उनके कुछ कंस्ट्रक्शन का कारोबार भी है। कुमार गौरव अपनी बिजनेस लाइफ में खुश हैं और उन्हें फिल्मों से दूर रहने का कोई मलाल नहीं है। इस बात का जिक्र वह एक इंटरव्यू में भी कर चुके हैं। कुमार गौरव ने इंटरव्यू में कहा था कि ‘मुझे किसी चीज का कोई मलाल नहीं है। आप कुछ पाते हो और कुछ खोते हो। यही प्रोफेशनल जिंदगी होती है।’

वहीं बात करें कुमार गौरव की पर्सनल लाइफ की तो बता दें कि गौरव ने संजय दत्त की बहन से नम्रता से शादी की और उनकी दो बेटियां हैं जिनका नाम सांची और सिया है।

Back to top button
?>