बॉलीवुड

चरित देसाई के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर पहली बार परिणीति चोपड़ा ने कहा की “घोषणा करुँगी की..”

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के साथ ही वो अपनी आने वाली फिल्म सानिया नेहवाल की बायोपिक के लिए भी काफी मेहनत कर रही हैं। परिणीति इस फिल्म के लिए बैडमिंटन सीख रही हैं। बता दें कि अपनी फिल्मों के अलावा परिणीति एक और वजह से काफी खबरों में बनी हुई हैं और वो वजह हैं अस्टिटेंट डायरेक्टर चरित देसाई के साथ उनका रिलेशनशिप।

बता दें कि बीते कई दिनों से या फिर तब से जब से प्रियंका की शादी के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं तभी से परिणीति अपने और चरित देसाई के रिलेशनशिप को लेकर के खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल प्रियंका की हर शादी के फंक्शन में उनके परिवार वालों के साथ ही चरित को भी देखा गया, जिसके बाद से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि परिणीति और चरित एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप मे हैं। लेकिन अब परिणीति ने पहली बार अपने और चरित के रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

चरित के साथ रिलेशनशिप को बात करते हुए परिणीति ने कहा- मैंने कभी किसी बात से न ही इंकार किया है और न ही कबूल किया है। मेरा परिवार और मेरे दोस्त इसका सच जानते हैं और मेरे लिए यह मायने रखता है। मुझे लगता है कि मीडिया उम्मीद रखता है कि मैं इस पर कोई घोषणा करूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि यह मेरी निजी जिंदगी है, इसलिए न मैं किसी चीज के लिए हां बोलूंगी और न ही मना करूंगी।’ 

दरअसल प्रियंका चोपड़ा के शादी के फंक्शन से समय सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों के बाद से खबरें आने लगी थी कि अब जल्द ही परिणीति भी शादी करने वाली हैं। इन शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए उस वक्त परिणीति ने कहा था कि जब भी मैं शादी करने जाऊंगी मैं पूरी खुशी से इसकी घोषणा करूंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि हमारे यहां कोई भी इतनी जल्दी शादी नहीं करता है। अभी मेरे बहुत से कजिन हैं जो उम्र में मुझसे बड़े हैं और मुझसे पहले उनकी शादी होगी।

वहीं बात करें परिणीति चोपड़ा और चरित देसाई की तो इन दोनों की मुलाकात साल 2016 में आमेरिका में एक ड्रीम टूर के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों की यह दोस्ती गहराती चली गई। देखते ही देखते दोनों में प्यार परवान चढ़ने लगा। लेकिन साल 2017 में इनकी रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आई थीं। लेकिन तब ना तो चरित और ना ही परिणीति ने इस बारे में किसी तरह का कोई जवाब दिया था।

बात करें चरित के वर्कफ्रंट की तो वह प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म ‘अग्निपथ’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा ने जो डिनर की तस्वीर शेयर की थी उसमें परिणीति के पीछे चरित भी दिखाई दे रहे थे और इसी वजह से शादी की खबरें सामने आने लगीं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close