बॉलीवुड

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन को हुआ पाकिस्तानी लड़के से प्यार, घर वालों से हुई अलग

बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म सुपर 30 रिलीज हो चुकी है। बता दें कि फिल्म को लेकर दर्शकों का मिला जुला रेस्पांस मिल रहा है। हालांकि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ का कलेक्शन किया है जिसके बाद से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म अपना बजट पार कर जाएगी। बता दें कि बीते काफी दिनों से रोशन परिवार खबरों में बना हुआ है और उसकी वजह है ऋतिक की बहन सुनैना। दरअसल सुनैना ने बीते की दिनों में अपने परिवार पर की संगीन आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था वो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं लेकिन उनके घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ हैं। अब इस विवाद पर ऋतिक का बयान आया है जिसमें उन्होंने बताया हा कि सब कुछ ठीक है।

इंडिया टुडे से हुई बातचीत में ऋतिक रोशन ने अपनी बहन सुनैना के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके पास बोलने के लिए बहुत कुछ है लेकिन वह बोलना नहीं चाहते, क्योंकि अगर वो ऐसा करेंगे तो ये इस पर लोग बहस करने लगेंगे। इसी के साथ ऋतिक ने कहा कि ये उस बारे में बात करने के लिए सही प्लेटफॉर्म नहीं है। यह बहुत छोटी बात है और ये एक ऐसी चीज है जिसे मैं प्रमोशन्स के साथ मिक्स नहीं करना चाहता। यह एक ऐसी चीज है जो मेरे लिए बहुत मायने रखती है और मैं इस बारे में एक ऐसे माहौल में बात करना चाहता हूं जहां थोड़े ज्यादा मात्रा में ज्यादा होशपूर्ण तरीके से बात सुनने वाले, थोड़े ज्यादा बुद्धिजीवी लोग हों।

दरअसल सुनैना अब अपने माता-पिता के साथ नहीं रहना चाहती हैं। इस बारे में सुनैना ने बताया कि,”मैं अपना घर छोड़कर अलग रहना चाहती हूं। मैं लगातार अपने पेरेंट्स (राकेश और पिंकी रोशन) की निगरानी में नहीं रह सकती। ये मत करो। शराब मत पियो। इस लड़के से मत मिलो। मैं डैड और मॉम के कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव होने की वजह से खुद को क्लॉस्टरोफोबिक महसूस करने लगी हूं। अगर मैंने कभी रात में एक बार शराब पी ली तो मैं शराबी कैसे हो सकती हूं? अगर मैं दोस्तों के साथ पार्टी में जाती हूं तो इसमें बुराई क्या है? किसी लड़के से मिलने में क्या गलत है?”

पिंकविला से बातचीत में सुनैना ने कहा था कि वह एक मुस्लिम लड़के रूहेल अमिन से प्यार करती हैं। रूहेल एक जर्नलिस्ट हैं, जिनसे सुनैना की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। वो उस लड़के के साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती हैं लेकिन उनका परिवार उनके इस रिश्ते के खिलाफ है क्योंकि वो एक मुसलमान है। सुनैना के मुताबिक इस रिश्ते पर उनके पिता राकेश रोशन का कहना है कि मुस्लिम लड़का एक आतंकवादी है। ऐसे में मुस्लिम होने की वजह से रोशन परिवार उसे एक्सेप्ट नहीं कर रहा है।

वहीं जब सुनैना से पूछा गया कि अगर वो घर वालों के साथ नहीं रहना चाहती तो वो अलग क्यों नहीं रह लेती तो इस पर सुनैना ने कहा कि, “पैसा नहीं है। ओबेरॉय स्प्रिंग्स (अंधेरी) में मुझे एक घर पसंद आया है, लेकिन भारी भरकम किराया मैं नहीं चुका सकती। करीब एक महीने पहले मैं जुहू स्थित पेरेंट्स का घर छोड़कर बांद्रा के एक होटल में शिफ्ट हो गई थी। लेकिन वो लोग मुझे कुछ समय बाद बहला फुसलाकर वापस ले आए। अब मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं। अगर ऋतिक अलग रह सकता है तो मैं क्यों नहीं?”

Back to top button
?>