इस मामले में ऋतिक से बाजी मार ले गईं कंगना, कहा- बेहद खुश हूं

बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास क्वीन यानी कंगना के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। फिल्म सिमरन के फ्लॉप होने के बाद मर्णिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी से कंगना को बहुत ही उम्मीदें हैं। हालांकि पहले यह खबर सामने आ रही थी कि उनकी फिल्म की रिलीज डेट ऋतिक रोशन की सुपर 30 से टकराएगी, लेकिन अब ऐसा नही है। बता दें कि स्विस घड़ी निर्माता कंपनी शोपर्ड की 25वीं वर्षगांछ पर हैप्पी स्पोर्ट कलेक्शन के दौरान कंगना मीडिया से रुबरु हुईं।

अकेले रिलीज होगी मर्णिकर्णिका

बता दें कि 2019 की शुरुआत की कंगना की इस बड़े बजट की फिल्म के साथ हो रही है। सबसे खास बात यह है कि उनकी और ऋतिक की लड़ाई भी लोगों से छिपी नही है और दोनों की लड़ाई ने सुर्खियां भी खूब बटोरी थी। कंगना और ऋतिक की पर्दे पर एक बार औऱ भिड़ंत होती, लेकिन अब मर्णिकर्णिका अकेले  25 जनवरी को रिलीज होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि सुपर 30 के डॉयरेक्टर विकास बहल का नाम यौन उत्पीड़ने में सामने आ गया है और इसकी वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी गई है। अब कंगना के लिए फिल्म हिट करने के लिए मैदान बिल्कुल साफ होगा।

जताई खुशी

इस स्थिति पर जब कंगना की राय ली गई तो उन्होंने कहा कि यह फिल्म के लिए बहुत फायदेमंद होने वाला है। वह 25 जनवरी को फिल्म रिलीज के लिए बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि यह एक बहुत अच्छी बात है क्योंकि मेरा मानना है कि हमें स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस के मौके पर उन लोगों को याद करना चाहिए जिन्होंने हमारे देश के नाम अपने जीवन का बलिदान कर दिया। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म देशभक्त की थीम पर है तो वह दिन हमारे लिए खास है। हम इसके अकेले रिलीज होने से बहुच खुश हैं।

बता दें कि कंगना की मर्णिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। कंगना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। आज से पहले ऐसा ऐतिहासिक किरदार उन्होंने कभी नहीं निभाया है। उनका लुक रिवील होन के बाद उनकी तारीफ भी काफी की गई। इस फिल्म में वह झांसी की रानी के रोल में हैं। दूसरी तरफ सुपर 30 ऋतिक के लिए भी बहुत खास फिल्म मानी जा रही है। ऋतिक पहली बार किसी टीचर की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

ऋतिक भी तैयार

इस फिल्म में उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई है और वह एकदम फोकस दिख रहे हैं। उनके साथ काम कर रहीं मृणाल ठाकुर भी बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि ऋतिक के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। वह बहुत ही दयालु और विनम्र हैं। न के साथ काम करना सौभाग्य की बात है। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमें और फैंटम फिल्म कर रहे है। हालिं इस फिल्म का निर्देशन क्वीन फेम विकास बहल कर रहे हैं जिनपर यौन शोषण का आरोप लगा है।

इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान और वाराणसी में चल रही थी। यह फिल्म मैथमैटिशियन आनंद कुमार की जीवनी है जिन्होंने आर्थिक रुप से कमजोर 30 बच्चों को भारतीय प्रौद्योगिक संस्थान की प्रवेश परीक्षा पास कराने के ले पास कराते हैं। यह फिल्म पहले 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब डेट बदल गई है।

यह भी पढ़ें :