बॉलीवुड

शादी के बाद हाथों में हाथ डाले नज़र आये प्रियंका-निक, सास-सुसर के साथ पहली बार दिखीं देसी गर्ल

इन दिनों बॉलीवुड में शादी का माहौल चल रहा है. यहां पहले रणवीर-दीपिका और अब प्रियंका और निक ने शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 1 दिसंबर को इस कपल ने जहां क्रिश्चियन धर्म के हिसाब से शादी की वहीं 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज के साथ इन्होंने शादी की. शादी में शामिल लगभग 80 लोगों ने अब जयपुर छोड़ दिया है और प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पर नजर आईं. शादी के बाद हाथों में हाथ डाले नज़र आये प्रियंका-निक, शादी के बाद दोनों पहली बार साथ नजर आए तो मीडिया के कैमरों ने उन्हें घेर लिया और अब पूरे सोशल मीडिया में वो दोनों छा गये है. शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा पूरी देसी दुल्हन की तरह नजर आ रही थीं और उनके इस अंदाज की तारीफ सोशल मीडिया पर हो रही है कि शादी के बाद भी प्रियंका ने अपनी संस्कृति नहीं भूली.

शादी के बाद हाथों में हाथ डाले नज़र आये प्रियंका-निक

प्रियंका के हाथों की मेहंदी, कलाई में चूड़ा, गले में मंगलसूत्र, मांग का सिंदूर और होंठो की मुस्कुराहट बता रही है कि वो अपनी इस शादी से कितनी खुश हैं. प्रियंका और निक अपनी-अपनी फैमिली के साथ जोधपुर एयरपोर्ट से दिल्ली की तरफ रवाना हुए हैं और जहां चार दिसंबर को इनकी शादी का रिसेप्शन होना है. प्रियंका और निक के अलावा एयरपोर्ट पर निक के माता-पिता और प्रियंका की मां भी नजर आईं और आज प्रियंका अपने सास-ससुर के साथ पहली बार नजर आईं. प्रियंका और निक अपने फैमिली मेंबर्स के साथ 28 नवंबर की शाम को जोधपुर पहुंचे थे, जहां पर 29 नवंबर से शादी की रस्में चल रही थीं. फिर 1 दिसबंर को कैथोलिक और 2 को हिंदू रीति-रिवाजों से शादी हुई. एयरपोर्ट पर प्रियंका और निक ने अपने फैंस और एयरपोर्ट पर मौजूद सभी लोगों को हाथ जोड़कर थैंक्यू भी कहा जो बिल्कुल देसी अंदाज में था. यहां पर निक के बड़े भाई ज्वॉय जोनस और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर भी साथ नजर आए और गौरतलब है कि इस शादी में सोफी जो कि प्रियंका की जेठानी है उन्होंने भी अपनी खूबसूरती के जरिए खूब सुर्खियां बटोरीं.

प्रियंका और निक लोकप्रिय कपल सेलिब्रिटी

निक और प्रियंका एक-दूसरे को पिछले दो सालों से जानते हैं और साल 2018 की शुरुआत में प्रियंका ने इनसे अपनी ऑफिशियल लव का ऐलान किया था. फिर प्रियंका के जन्मदिन वाले दिन इन्होंने न्यूयॉर्क में सगाई की और एक महीने के बाद भारत में पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ सगाई की. सगाई के डेढ़ महीने के बाद इनकी शादी की डेट सामने आई. शादी होते ही अब दोनों अपने वेडिंस रिसेप्शन की तैयारियों में जुट जाएंगे. 4 दिसंबर को इनका रिसेप्शन दिल्ली में बहुत ही शानदार तरीके से आयोजित होगा जहां राजनीति और कई बड़े इंडस्ट्रियल शामिल होंगे. इसके बाद मुंबई में भी इनकी शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होंगी.

Back to top button