बॉलीवुड

सब्यसाची की इन दुल्हनों को देखकर थम गयी हिंदुस्तान की सासें,नंबर 4 दिख रही थी स्वर्ग की अप्सरा

हाल ही में हुई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी चर्चा का विषय बनी रही. सोशल मीडिया साइट्स पर हर जगह केवल इनकी तस्वीरें और विडियोज ही छाये रहे. एक दूसरे को लगभग 6 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. दीपिका अपनी शादी के दिन सब्यसाची के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. सब्यसाची के लहंगे ने दीपिका की खूबसूरती को 100 गुना और बढ़ा दिया था. दीपिका ने कई इंटरव्यू में भी कहा था कि वह अपनी शादी पर सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी. हर लड़की का ख्वाब होता है कि अपनी शादी के दिन वह सब्यसाची का डिज़ाइनर लहंगा पहनें. अब हो भी क्यों ना, सब्यसाची के लहंगे होते ही इतना खूबसूरत हैं. सिर्फ दीपिका ही नहीं बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपनी शादी पर सब्यसाची का लहंगा पहना है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं हैं जिन्होंने अपने खास दिन को और खास बनाने के लिए सब्यसाची का खूबसूरत लहंगा पहना.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को रणवीर सिंह से शादी की थी. अपनी साड़ी पर दीपिका ने सब्यसाची का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. शादी की रस्मों में भी दीपिका ने सब्यसाची के डिज़ाइन किये हुए कपड़े पहने थे.

बिपाशा बासु

बंगाली ब्यूटी बिपाशा बासु ने करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई है. उन्होंने अपनी शादी और रिसेप्शन के लिए सब्यसाची को चुना था. शादी के दिन सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किये गए लाल लहंगे में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

विद्या बालन

नेशनल अवार्ड विनर विद्या बालन ने भी शादी के ख़ास मौके पर डिज़ाइनर सब्यसाची को ही चुना. इस तस्वीर में लाल रंग की साड़ी सब्यसाची की है.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी दिसंबर साल 2017 में हुई थी. ये शादी 2017 की सबसे हाई क्लास वेडिंग थी. अनुष्का ने भी अपनी शादी के लिए सब्यसाची को चुना था. सब्यसाची ने उनके लिए पिंक कलर का एक खूबसूरत सा लहंगा डिज़ाइन किया था जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थीं.

सोहा अली खान

सोहा अली खान ने अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की है. शादी के दिन वह अपने पिंक लहंगे में एक रॉयल ब्राइड लग रही थीं. सोहा का भी ये लहंगा सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया गया था.

सागरिका घटगे

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घटगे ने मशहूर क्रिकेटर जहीर खान से शादी की है. अपनी शादी में सागरिका सब्यसाची के फ्लोरल ब्लाउज और लाल रंग की साड़ी में नजर आई थीं. वहीं, रिसेप्शन में उन्होंने डस्टेड गोल्डन लहंगा पहना था.

समंथा प्रभु

साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री समंथा प्रभु ने भी अपना विश्वास सब्यसाची पर दिखाया. उन्होंने भी शादी के खास मौके पर सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन एक खूबसूरत साड़ी को चुना था. गोल्डन साड़ी और लाल ब्लाउज में वह किसी महरानी से कम नहीं लग रही थीं.

अमृता पुरी

अमृता पुरी फिल्म ‘आयशा’ में सोनम कपूर के साथ नजर आई थीं. इसमें उन्होंने उनकी दोस्त का किरदार निभाया था. अमृता ने आनंद कारज सेरेमनी में सब्यसाची का सुनहरे रंग का लहंगा पहना था. इसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं.

पढ़ें दीपिका की वेडिंग साड़ी पर सब्यसाची बोलें ‘मैंने नहीं की डिजाइन’, तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.  

Back to top button