बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद की शादी, नंबर 5 थी साउथ सुपरस्टार की बीवी

बॉलीवुड में आये दिन लव, ब्रेकअप, अफेयर, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें आती रहती हैं. लेकिन आज हम आपके लिए इन सब से अलग और हटकर खबर लाये हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बिंदास माना जाता है इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको उन एक्ट्रेसेस से मिलवाएंगे जो शादी से पहले ही गर्भवती हो गयी थीं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि ऐसी एक नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां हैं जो  शादी होने के बाद गर्भवती नहीं हुईं बल्कि गर्भवती होने के बाद शादी करने का फैसला किया. आईये जानते हैं ऐसी ही कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में.

श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया में अनाउंस की थी. फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर में काफी नजदीकियां बढ़ गयी थीं. जब श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तब बोनी कपूर शादीशुदा थे. लेकिन बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक देकर साल 1996 में श्रीदेवी से शादी कर ली.

कोंकणा सेन शर्मा

भारतीय सिनेमा का जाना-माना चेहरा कोंकणा सेन शर्मा ने एक्टर रणवीर शोरे से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी जिसके कुछ ही महीनों बाद उन्होंने अपने बेटे राहुल को जन्म दिया. दरअसल, कोंकणा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं इसलिए दोनों ने ये शादी जल्दबाज़ी में की. फ़िलहाल दोनों का तलाक हो चुका है और कोंकणा एक सिंगल मदर हैं.

महिमा चौधरी

सुपरहिट फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी भले ही आज लाइमलाइट से दूर हों लेकिन एक समय ऐसा था जब इनका और कंट्रोवर्सी का नाता था. महिमा को कभी सुभाष घई के साथ कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने की वजह से कोर्ट जाना पड़ा तो कभी काले धन के मामले में कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े. हद तो तब हो गयी जब उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने बॉयफ्रेंड बॉबी मुख़र्जी से शादी कर ली और किसी को कानों कान खबर नहीं होने दी. शादी के कुछ महीनों बाद महिमा ने अपनी प्रेगनेंसी की खबरें मीडिया को बताई. कहा जाता है कि महिमा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गयी थीं और इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली.

नीना गुप्ता

80’s में जब वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड कैरिबियन टीम के साथ इंडिया के टूर पर आये थे  तब एक फंक्शन में नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड की मुलाकात हुई थी. मुलाकात जल्दी प्यार में तब्दील हो गया लेकिन विवियन पहले से शादीशुदा थे. विवियन नीना से शादी नहीं कर पाए और नीना ने अकेले ही अपनी बेटी मसाबा की परवरिश की.

सारिका

श्रुति हासन की मां सारिका शादी से पहले ही मां बन गयी थीं. साउथ स्टार कमल हासन और सारिका की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और इसके बाद कमल अपनी बीवी से तलाक लेकर सारिका के साथ रहने लगे थे. लेकिन कुछ समय के बाद ही सारिका की प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई. साल 1986 में सारिका ने श्रुति हासन को जन्म दिया और उसके दो साल बाद ही 1988 में कमल हासन ने सारिका से शादी कर ली. साल 1991 में सारिका ने अपनी दूसरी बेटी अक्षरा को जन्म दिया. 2004 में कमल हासन और सारिका का तलाक हो गया.

ये भी पढ़ें- गर्भवती महिलाओं के लिए रामबाण है कैल्शियम से भरपूर ये 4 चीजें, जानिए क्यों है ज़रूरी?
दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.