बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये 5 सितारे भरते हैं सबसे ज्यादा बिजली का बिल, पांचवे नंबर वाला देता है 43 लाख

दैनिक जीवन में जितनी चीजें एक आदमी इस्तेमाल करता है उनमें से एक है बिजली का बिल, जिसे हर किसी को समय पर चुकाना पड़ता है. वरना इसका खामियाजा बहुत लंबा भुगतना पड़ता है और वैसे भी अगर हम बिजली का इस्तेमाल कर रहे हैं तो उसका भुगतान देना तो बनता ही है. आम आदमी के घर जब 2000 के ऊपर का बिल आ जाता है तो वो परेशानी का विषय बन जाता है लेकिन हमारे फिल्मी सितारे हर महीने लाखों का बिल बिजली विभाग को जमा करते हैं. उनके नवाभी ठाठ इस बात का सबूत हैं लेकिन बॉलीवुड के ये 5 सितारे भरते हैं सबसे ज्यादा बिजली का बिल, इन सभी के हर महीने के बिजली के बिल का अमाउंट आप जान जाएंगे तो शायद आपको ये हजम नहीं हो लेकिन ये बिल्कुल सच है.

बॉलीवुड के ये 5 सितारे भरते हैं सबसे ज्यादा बिजली का बिल

फिल्मों में करोड़ो कमाने वाले सितारों की जिंदगी बेहद लग्जरी होती है और इनका बंगला जितना बड़ा होता है इनके ठाठ उतने ही महंगे होते हैं. बड़े-बड़े बंगलों में सुविधाएं भी उसी हिसाब से होती हैं और ये फिल्मी सितारे अपनी करोडो़ं की कमाई में ये सब अफॉर्ड कर सकते हैं इसलिए करते हैं. आज आप अपने फेवरेट सितारों के बिजली के बिल का अमाउंट सुनकर हैरान हो जाएंगे.

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्मों का तोहफा दिया है. वो अपने परिवार के साथ जुहू में स्थित जलसा नाम के आलीशान बंगले में रहते हैं. उस बंगले में सारी सुख-सुविधाएं हैं और रात की रौशनी में पूरा बंगला जगमगाता रहता है. इस जगमगाने में जो बिजली का खर्च होता है वो लाखों में होता है और बच्चन सर हर महीने 22 लाख रुपये बिजली के बिल का भुगतान करते हैं.

सलमान खान

दबंग सलमान खान बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. इनके घर में एक महीने के बिजली का बिल 23 लाख रुपये के करीब आता है, जिसका भुगतान खान साहब समय पर करते हैं. वैसे सलमान खान अपने कमेटमेंट के पक्के हैं और इस बात का सबूत वो कई बार अपने किये हुए कामों से दे चुके हैं.

आमिर खान

आमिर खान की फिल्मों से सबको बहुत ज्यादा उम्मीदें होती हैं और हर बार वो कुछ अलग ही कर जाते हैं. आमिर अपने परिवार के साथ मुंबई के जुहू के पास ही रहते हैं और उनके घर में एक महीने का बिजली का बिल 9 लाख रुपये के करीब आता है.

सैफ अली खान

छोटे नवाब सैफ अली खान का जीवन भी नवाबों वाला है. इनका आलीशान बंगला है जिसमें वो अपने परिवार के साथ रहते हैं और इनके जगमगाते बंगले में हर महीने 30 लाख रुपये का बिजली का बिल आता है जिसे सैफ हर महीने पे करते हैं.

शाहरुख खान

 

किंग शाहरुख खान की बात ही निराली है और वो जो भी करते हैं वो सबसे अलग करते हैं. किंग खान के पास मन्नत नाम का जन्नत जैसा बंगला है जिसमें वो अपने परिवार के साथ रहते हैं. मुंबई घूमने वालों की घूमने वाली लिस्ट में मन्नत जरूर शामिल होता है और इसकी चमक को बरकरार रखने के लिए किंग खान खूब खर्चा भी करते हैं. इसलिए शाहरुख एक महीने में 43 लाख रुपये के करीब का बिल पे करते हैं.

Back to top button