बॉलीवुड

शादी के बाद करोड़ों के इस आलीशान घर में रहेंगे प्रियंका और निक, देखिए अंदर का नजारा

बॉलीवुड की देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर निक जोनस लंबे अरसे से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. प्रियंका के जन्मदिन के दिन उन्होंने अमेरिका में सगाई की, फिर एक महीने के बाद भारत में हिंदू रीति-रिवाजों से पूजा और फिर सगाई की. अब सबकी नजरें उनकी होने वाली शादी पर है, जो 2 और 3 तारिख को जोधपुर के एक शानदार पैलेस में होगी. शादी के बाद प्रियंका और निक अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहेंगे जहां पर दोनों अपने आने वाले कल की शुरुआत करेंगे. शादी के लिए प्रियंका के जेठ, जेठानी, सास, ससुर और होने वाले पति भारत आ चुके हैं और सभी जोधपुर रवाना भी हो चुके हैं. अब 3 तारीख तक सभी वहीं रहेंगे और इसके बाद 4 तारिख को मुंबई में इनका रिसेप्शन होगा. शादी के बाद करोड़ों के इस आलीशान घर में रहेंगे प्रियंका और निक, इस बंगले की तस्वीरें आपका मन मोह लेंगी.

शादी के बाद करोड़ों के इस आलीशान घर में रहेंगे प्रियंका और निक

निक और प्रियंका ने अमेरिका के लॉस एंजेलिस में अपने सपनों का घर खरीद लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक इनके घर की कीमत 6.5 मिलियन यानी करीब 48 करोड़ रुपये है और इस घर का नजारा आपके होश उड़ा सकता है.

प्रियंका और निक के इस आलिशान बंगले में हर वो चीज है जो एक घर को आकर्षित बनाती है. इनका घर 4129 स्क्वायर फीट में बना है और इनके घर में 5 से 8 कमरे और एक स्वीमिंग पूल भी है. इसके अलावा घर में कई ऐसी चीजें मौजूद हैं जो सच में बहुत खूबसूरत दिखती हैं और घर में एक खूबसूरत लॉन भी है.

इस लॉन के अलावा एक गार्डन भी तैयार किया गया है और उनका ये आलिशान बंगला बेवेर्ली हिल्स पर स्थित है. इनके घर की बालकनी से बाहर का नजारा बहुत ही खूबसूरत नजर आता है. जहां से वादियां, पहाड़ और वो सब दिखता है जो सुबह-सुबह किसी का भी दिन बना सकता है.

प्रियंका और निक का ये आलीशान घर बहुत ही शानदार है. इस घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबसे आई हैं तबसे वायरल हो गई हैं. अब प्रियंका और निक शादी के बाद यहीं पर शिफ्ट हो जाएंगे और महारी देसी गर्ल हमेशा के लिए अमेरिका की हो जाएंगी.

इनकी शादी 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न होगी और फिर 3 दिसंबर को प्रियंका और निक क्रिश्चियन धर्म के हिसाब से शादी करेंगें. इसके बाद दोनों का एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा जो मुंबई में आयोजित किया जाएगा.

ऐसा बताया जा रहा है कि इस शादी में बहुत ही कम लोगों को इनवाइट किया गया है. इसके साथ ही 5 दिनो के लिए जोधपुर का सबसे आलीशान महल उम्मेद भवन को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है. इनकी शादी में शामिल होने के लिए हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन भारत आ चुके हैं और इनके अलावा निक के कुछ दोस्त और परिवार वाले भी यहां मौजूद हैं.

Back to top button