राजनीतिसमाचार

अशोक गहलोत का बड़ा बयान ‘बीजेपी की कथनी और करनी में फर्क’

राजस्थान विधानसभा चुनाव में सियासी माहौल काफी गरम हो चुका है। जी हां, कांग्रेस और बीजेपी सूबे की सत्ता पर काबिज होने के लिए ऐड़ी चोटी का बल लगाती हुई नजर आ रही हैं। जहां एक तरफ सूबे में कांग्रेस अपना वनवास खत्म करने के लिए बेताब है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी दोबारा सत्ता पर काबिज होना चाहती है। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग होना स्वाभाविक है। इसी सिलसिले में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर बड़ा वार किया है। अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी ने कांग्रेस राज में चल रही योजनाओं का नाम बदलकर नयी योजना के तहत लांच किया, जोकि जनता को गुमराह करने के अलावा कुछ नहीं है। कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान के चंबल की योजना जो कांग्रेस राज में शुरू हुई थी, बीजेपी ने उसे पूरा नहीं किया। इसके साथ ही अशोक गहलोत ने वादा किया कि यदि कांग्रेस की सरकार आई तो वह बीजेपी की योजनाओं को ज़रूर पूरा करेगी।

पीएम मोदी ने जनता को गुमराह किया

कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की जनता को गुमराह किया, क्योंकि उनकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है। अशोक ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि कालाधन लाने एवं दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात कही गई, लेकिन इन सबका क्या हुआ। इसके विपरीत देश में बेरोजगारी और महिलाओं के प्रति अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। अशोक गहलोत ने कहा कि यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी तो कांग्रेस की कथनी और करनी बिल्कुल एक जैसी होगी।

अमित शाह पर बयान देते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने कहा कि उन्हे अपने बयान के लिए अब देश से माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने कहा था कि कांग्रेस का गिरबान पकड़कर पूछना चाहिए कि 70 सालों में क्या कुछ किया। प्रदेश की जनता से वादा करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि सरकार बनने पर कांग्रेस योजनाओं के साथ झेड़झाड़ नहीं करेगी, बल्कि उसे सुचारू रूप चलाएगी और प्रदेश के विकास पर ध्यान देगी।

Back to top button