बॉलीवुड

आखिर क्यों प्रियंका की शादी की तस्वीरों में बहुत कम नजर आईं परिणीति चोपड़ा, जानिये बड़ी वजह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: घर में अगर बहन की शादी हो तो उसके बाद जिसको सबसे ज्यादा अटेंशन मिलता है वो होती है दुल्हन की बहन, हर कोई उसकी बात सुनता है और वो ही होती है जो हर वक्त दुल्हन के साथ होती है अगर आपकी भी बड़ी बहन हैं तो आप इस बात को अच्छे से समझ पाओगे, क्योंकी नार्मली तो ऐसा ही होता है, लेकिन बात करी जाए प्रियंका की शादी की तो उनकी शादी में उनकी छोटी बहन परिणीती को शायद वो तबज्जों नहीं मिल पाई है।

अब आप ऐसा सोच रहे होंगे की आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा कहने के पीछे एक वजह और वो वजह है शादी की तस्वीरें। जी हैं प्रियंका और निक की शादी 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी, दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई जिसमें हर कोई नजर आया लेकिन परिणीती कुछ ही फोटोग्राफ्स में नजर आ रही हैं।

परिणीती की सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी नजर डालें तो वहां पर भी शादी की मजह तीन फोटोग्राफ्स पड़े हुए हैं, शादी से लेकर के रिसेप्शन तक परिणीती ज्यादा कहीं नजर नहीं आई, बता दें की रिसेप्शन पर जह पूरा परिवार स्टेज पर खड़ा था तब भी परिणीती उससे नदारद दिख रही थीं।

परीणिती और प्रियंका की एक साथ शादी की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है, इन सबको देखकर यही लग रहा है कि परिणीती को इस शादी में इतनी तबज्जों नहीं दी गई। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है हम इस बात का पता नहीं लगा सकते हैं हो सकता है कि कुछ समय बाद दोनों की साथ में फोटोग्राफ्स नजर आए।

हमारे इस लेख का मतलब ये नहीं है कि हम दोनों के रिश्ते पर कोई सवाल उठा रहे हैं लेकिन ये एक सवाल है जो बार-बार फोटोग्राफ्स को देखकर दिमाग में आ रही है कि आखिर परिणीती नदारद कहा हैं। क्योंकी प्रियंका की बहन होने के नाते उनको तो प्रियंका के साथ ही दिखना चाहिए था।

Back to top button
?>