ब्रेकिंग न्यूज़

कंगना की धमकी से बैकफुट पर आई करणी सेना, चीफ बोलें ‘हम नहीं कर रहे हैं “मणिकर्णिका” का विरोध’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। रिलीज होने से पहले यह फिल्म कई तरह के विवादों में फंस गई है। जी हां, खबर आ रही थी कि कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के विरोध में करणी सेना शामिल है, लेकिन कंगना के जवाब के बाद करणी सेना बैकफुट पर नजर आ रही है। फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के विरोध में जब करणी सेना का नाम आया तो कंगना रनौत ने बेबाक अंदाज में जवाब दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीते कुछ दिनों से यह खबर आ रही थी कि फिल्म पद्मावत की तरह ही करणी सेना कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का विरोध कर रही है। करणी सेना पर आरोप था कि वह फिल्म बैन करवाना चाहती है, लेकिन कंगना इस पूरे प्रकरण पर चुप नहीं बैठी और उन्होंने करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया। दरअसल, करणी सेना का कहना था कि इस फिल्म रानी लक्ष्मीबाई को गलत ढंग से पेश किया गया है, जोकि हमारे सभ्यता के खिलाफ है, इसलिए इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

कंगना की धमकी के बाद बैकफुट पर दिखी करणी सेना

कंगना रनौत ने इस पूरे प्रकरण पर जवाब दिया तो करणी सेना पूरी तरह से बैकफुट पर आ गई। करणी सेना के चीफ और प्रवक्ताओं ने कहा कि हम इस फिल्म का विरोध नहीं कर रहे हैं। करणी सेना ने आगे कहा कि कुछ लोग निजी फायदों के लिए हमारा नाम बदनाम कर रहे हैं। इतना ही नहीं, करणी सेना ने कहा कि फिल्म में कोई विरोध वाली चीज़ है, इस बात की हमे कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। इसलिए हम इस फिल्म के विरोध में कतई शामिल नहीं है। हमारा सिर्फ नाम बदनाम किया जा रहा है।

क्या कहा था कंगना रनौत ने?

कंगना रनौत को जब भनक लगी कि करणी सेना उनकी फिल्म का विरोध कर रही तो कंगना ने दबंग अवतार लिया और उन्होंने बयान दिया कि मैं राजपूत हूं और अगर किसी ने टांड अड़ाने की कोशिश की तो सबको बर्बाद कर दूंगी। कंगना ने कहा कि ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को हमने चार इतिहासकारों को दिखाया और सेंसर बोर्ड से हमे सर्टिफिकेट भी मिल गया है, लेकिन इसके बावजूद करणी सेना हमे परेशान कर रही हैं। कंगना रनौत ने कहा कि हमे परेशान करना बंद कर दो, वरना सबको खत्म कर दूंगी।

कब होगी रिलीज कंगना की फिल्म?

कंगना रनौत काफी साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। ऐसे में यह फिल्म उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है। बता दें कि कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ बहुचर्चित फिल्मों में से एक है, जिसकी प्रतीक्षा दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में लगाई जाएगी, जिसके लिए कंगना काफी मेहनत कर रही हैं। खबर तो यह भी है कि शिवसेना ने कंगना से डेट बदलने की मांग की थी, लेकिन कंगना ने इस खबर को खारिज कर दिया।

Back to top button