बॉलीवुड

10 साल बाद इस बड़े बजट की फिल्म से वापसी कर रहे हैं सुनील शेट्टी, ‘बाहुबली’ जैसा होगा किरदार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के अन्ना यानि की सुनील शेट्टी के फिल्मी डॉयलाग्स आज भी लोग याद करते हैं? बता दें कि सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में शुरूआत साल 1992 में फिल्म बलवान से की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और इसी फिल्म ने सुनील को इस इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो की पहचान दिलाई थी। हालांकि १० सालों से सुनील फिल्मों से दूर हैं और उनकी कमी उनके फैंस को काफी कम रही थी तो अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो सुनकर सुनील के फैंस की खुशी की ठिकाना नहीं रहेगा।

 

जी हां सुनील शेट्टी इसके पहले साल 2008 में आई फिल्म यहां के हम सिकंदर में नजर आए थे, जिसके बाद वो फिल्मों से गायब हो गए थे। और अब 10 साल बाद वो फिल्मों में फिर से वापसी करने वाले हैं। बता दें कि सुनील ने एक बार फिर से निर्देशक प्रियदर्शन  से हाथ मिला लिया हैं और उन्हीं की फिल्म में वो एक लीड रोल में नजर आएंगे। बता दें कि इससे पहले सुनील ने फिल्म दे दना दन में प्रियदर्शन के साथ ही काम किया था। इस नए प्रोजेक्ट में सुनील एक समुद्री योद्धा बनने जा रहे हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। वहीं फिल्म का नाम ‘मरक्कड़- द लॉयन ऑफ अरेबियन सी’ बताया जा रहा है। ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्म ‘टॉय’ से प्रेरित है। फिल्म में सुनील के अलावा प्रभुदेवा और मोहनलाल भी लीड रोलों में नजर आएंगे।

बता दें कि फिल्म का बजट 150 करोड़ रूपए बताया जा रहा है, जो कि सुनील के करियर की सबसे बड़ी फ्ल्म होने वाली है। इस फिल्म में आपको फिल्म बाहुबली की तरह वीएफएक्स की कलाकारी देखने को मिलेगी। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल में पूरी होने की संभावना जताई जा रही है। वहीं, दर्शकों तक यह फिल्म साल 2020 तक पहुंचेगी।

इसके साथ ही सुनील शेट्टी की ये फिल्म हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये नेवी चीफ मोहम्मद अली उर्फ कुनाजी मरक्कड़ चतुर्थ पर आधारित है। सुनील ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और अब देखना होगा कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाती है।

Back to top button