बॉलीवुड

शादी के बाद भी पति से दूर रहने को मजबूर हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, वजह थी यह

शादी के बाद बहुत सारे लोग होते हैं जो साथ नहीं रह पाते क्योंकि अक्सर लोग अपने प्रोफेशन की वजह से दूर रहना पड़ता है. ऐसा नहीं है कि ये सब आम लोगों के बीच ही होता है बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स में भी होता है. कभी रिलेशनशिप टूट जाता है तो कभी रिश्तों में कुछ समय के लिए दूरियां आ जाती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स के बारे में जो अलग-अलग रहकर भी अपने रिश्तों को हेल्दी रखते हैं और इनमे से कुछ कपल्सो तो सात समुंदर पार रहते हैं लेकिन भी फिर इनके बीच कोई कड़वाहट नहीं है. शादी के बाद भी पति से दूर रहने को मजबूर हुई ये बॉलीवुड हसीनाएं, मगर इनका रिश्ता दूर होकर भी बहुत अच्छे से चल रहा है. इनका रिश्ता फोन पर कायम रहता है लेकिन जब वो मिलते हैं तो कुछ अलग ही बात होती है.

शादी के बाद भी पति से दूर रहने को मजबूर हुई ये बॉलीवुड हसीनाएं

शादी के बाद दूर रहना लोगों के लिए बहुत मुश्किल होता है लेकिन कुछ लोगों को अपने प्यार पर भरोसा होता है और वे दूर रहकर भी अपने रिश्ते बनाकर रखते हैं.

राधिका आप्टे

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने पैडमैन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इनकी शादी को 7 साल हो गए. इन्होंने साल 2012 में लंदन के रहने वाले म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से गुपचुप तरीके से शादी की थी. एक इंटरव्यू में राधिका ने बताया था कि उनके और बेनेडिक्ट के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और दूर रहकर भी इनका प्यार बना हुआ है.

संगीता घोष

टीवी की दुनिया में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस संगीता घोष भी शादीशुदा हैं और 7 साल पहले संगीता ने जयपुर के रहने वाले पोलो प्लेयर शैलेंद्र सिंह राजपूत से की थी. दोनों की मुलाकात हॉर्स राइडिंग सेरेमनी के दौरान हुई थी और संगीता के पिता की तबियत अचानक बिगड़ने की वजह से इनकी शादी बहुत जल्दी में हुई. अपने शोज में बिजी होने के कारण संगीता को अक्सर मुंबई में रहना पड़ता है जबकि प्रोफेशनल प्लेयर होने के चलते शैलेंद्र को जयपुर में रहना होता है. इसके बाद भी इनके बीच इनका प्यार आज भी बरकरार है.

सोनम कपूर

8 मई, 2018 को अभिनेत्री सोनम कपूर ने लंदन में रहने वाले बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ हुई. आनंद मूलरूप से आनंद दिल्ली निवासी हैं लेकिन बिजनेस के सिलसिले में वो अक्सर लंदन जाते रहते हैं. ये दोनों अलग-अलग शहरों में रहने के बाद भी इनके प्यार में कई कमी नहीं है. ये हर दूसरे वीक में एक-दूसरे से जरूर मिलते हैं और इस तरह से अपने रिश्ते को मैनेज करते हैं.

अल्का याग्निक

बॉलीवुड की बेहतरीन प्लेबैक सिंगर अल्का याग्निक की शादी को पूरे 28 साल हो गए हैं. 12 दिसंबर को ही इस कपल की एकलौती बेटी हुई. अलका ने साल 1989 में शिलांग निवासी एक बिजनेसमैन नीरज कपूर के साथ शादी की थी और काम में व्यस्त रहने की वजह से ये दोनों अलग-अलग ही रहे.

Back to top button