सपना चौधरी का बड़ा खुलासा, बोलीं ‘यदि वे कह दें, तो सब कुछ छोड़ कर घर बैठ जाऊं’

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब पूरे देश में राज करने लगी हैं। जी हां, सपना चौधरी का कद दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। सपना चौधरी आज पूरे देश में लोकप्रिय हो चुकी हैं। बिग बॉस के घर से आने के बाद सपना का लुक पूरी तरह से बदल गया, जिसे लोग भी बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इन दिनों सपना चौधरी देश के अलग अलग हिस्सों में स्टेज शो करती हैं और वहां अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख मेंं आपके लिए क्या खास है?

सपना चौधरी के वीडियो और शो पूरी तरह से लोकप्रिय हो जाते हैं। सपना जहां भी जाती हैं, उनके फैंस उन्हें घेर लेती हैं। ऐसे में सपना कई बार अपने संघर्ष की कहानी सुना चुकी हैं। जी हां, सपना के लिए आसान नहीं था कि वे डांसर बन जाएं, लेकिन उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी और आज उनके एक एक ठुमके पर लाखों लोगों के दिल झूम उठते हैं। ऐसे में आज हम आपको सपना चौधरी के सबसे करीब रहने वाले इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सपना बहुत प्यार करती हैं।

‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से डेब्यू कर रही हैं सपना चौधरी

यूं तो सपना चौधरी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन लीड रोल में उनकी यह पहली फिल्म होगी, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जा सकता है। इस फिल्म का नाम ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ है। इस फिल्म में सपना चौधरी एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रही हैं, जिसका ट्रेलर लोगों के बीच खूब पसंद किया गया है। ऐसे में सपना इस फिल्म के प्रमोशन में लगातार इंटरव्यू देती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म को लेकर सपना ने खुलासा किया कि यह फिल्म दोस्ती पर आधारित है।

मैंने अपने दम से सफलता पाई है – सपना चौधरी

सपना चौधरी ने आगे कहा कि लोग मुझे घमंडी कहते हैं, लेकिन मैंने जो कुछ भी पाया है, अपने मेहनत के दम पर पाया है। सपना चौधरी ने कहा कि मुझे सफलता इतनी आसानी से नहीं मिली है, लेकिन मैं घमंडी नहीं हूं। हालांकि, सपना चौधरी ने यह भी कहा कि अगर आप अपने ऊपर घमंड करना चाहते हैं, तो सबसे पहले मेहनत कीजिए, उसके बाद आपका घमंड करना गलत नहीं होगा, लेकिन हमेशा अपने लोगों की कद्र करनी चाहिए।

मां कह दें तो सब कुछ छोड़ दूं – सपना चौधरी

 

सपना चौधरी ने कहा कि मैं अपने मां के सबसे ज्यादा करीब हूं और ऐसे में आज मैं जो कुछ भी हो उनके आशीर्वाद से हूं। अगर मेरी मां मुझसे कह दें कि सपना तुम ये सब छोड़ दो तो मैं बिना सवाल किए ये सब छोड़ दूंगी और घर बैठ जाऊंगी, क्योंकि इस दुनिया में मैं सबसे ज्यादा उनसे प्यार करती हूं और उनके लिए कोई भी कुर्बानी मुझे मंजूर होगी।