बॉलीवुड

पहली बार बिहार पहुंची सपना चौधरी के साथ हुआ ऐसा, बोलीं- बिहार को नहीं भूल पाउंगी

पहली बार सपना चौधरी बिहार पहुंची : रागनी डांसर और हाल ही में बिगबॉस में हिस्सा लेकर लौटी सपना चौधरी की डिमांड इनदिनों लगातार बढ़ती जा रही है, देश के कोने कोने से लोग उनके डांस को लाइव देखना चाहते हैं, बीते दिनों जहां वो उत्तर प्रदेश के कानपुर में स्टेज शो करने पहुंची थी। इसके बाद पहली बार बिहार में अपना कार्यक्रम करने पहुंची सपना चौधरी के साथ ऐसा हुआ जो उनके कैरियर में कभी नहीं हुआ था।

बता दें हरियाणी डांसर सपना चौधरी सोमवार को होली मिलन कार्यक्रम के लिए पटना के जहनाबाद पहुंची। यहां उन्होंने कार्यक्रम में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सॉन्ग्स पर डांस किया। इसके अलावा सपना ने पब्लिक के डिमांड के बाद हरियाणवी और हिंदी गानों पर भी जमकर ठुमके लगाए। बता दें कि सपना का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग यहां पहुंचे थे।

जब भी मौका मिलेगा बिहार आउंगी- सपना चौधरी बिहार पहुंची लगाए ठुमके

इस दौरान खुद सपना चौधरी ने माना की बिहार में जितनी बड़ी संख्या में लोग उनको देखने के लिए आए हैं उतने आज तक नहीं आए। इस भीड़ को देखकर बिहार आने का अब हमेशा मन करेगा। सपना चौधरी ने कार्यक्रम के बाद कहा कि वे पहली बार बिहार आईं हैं। उन्हें यहां आकर काफी अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि आने से पहले जो कन्फ्यूजन था वो दूर हो गया। यहां के लोग काफी अच्छे हैं। सपना ने बताया कि यहां आने से पहले लोगों ने बताया था कि बिहार ले लोग अच्छे नहीं हैं पर आने के बाद दिखा कि ऐसा कुछ नहीं है।

ऑडियंस से भरा था मैदान

कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने किया। स्टेज पर पहुंची सपना चौधरी ने कई सॉन्ग्स पर परफॉर्म किया। इसके बाद कार्यक्रम में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव भी पहुंच गए। दोनों ने मिलकर ऑडियंस के डिमांड पर जमकर डांस किया।

आपको बता दें कानपुर में उनके एक कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो गई और कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा था। बृजेन्‍द्र स्‍वरूप पार्क में सपना का कार्यक्रम था सपना मंच पर आई। दो गाने तक स्थिति सामान्‍य थी, लेकिन जैसे ही सपना ने ‘तेरी आंखां का यो काजल’ गाने पर नाचना शुरु किया भीड़ बेकाबू हो गई। लोगों ने हुटिंग शुरू कर दी सपना ने खुद माइक थामकर लोगों से शांत रहने की अपील की, लेकिन दर्शकों ने जमकर हंगामा किया भारी भीड़ बेरीकेडिंग तोड़ कर अंदर घुस गई थी। बेकाबू भीड़ पर पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं थी। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने जमकर पथराव किया, तोड़फोड़ की और कई गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले थे।

सपना के बारे में कहा जात ही कि उन्होंने महज 9 साल की उम्र से सिंगिंग और डांसिंग शुरू कर दिया था। रोहतक की रहने वाली सपना का वीडियो यू्ट्यूब पर काफी पसंद किये जाते हैं। सपना चौधरी हरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर में से एक हैं और उनके कार्यक्रमों में लोग बेकाबू हो जाते हैं। हाल ही में सपना चौधरी बिग बॉस में होकर आई हैं जिसके बाद से उनकी डिमांड काफी बढ़ गई हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया से के जरिए दिन प्रति दिन और भी मशहूर होता जा रहा हैं। हरियाणा के लोगों के दिलों पर राज करते करते उन्होंने अब पूरे देश में अपने फैंस बना लिया है।

सपना चौधरी बिहार पहुंची लगाए ठुमके देखें वीडियो-

Back to top button