बॉलीवुड

कंगना के बचाव में आगे आई बड़ी बहन रंगोली, ह्रितिक से कहा, “कंगना इंडस्ट्री में नहीं होती तो तुम..

ह्रितिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद बढ़ते ही जा रहा है. कंगना रनौत ने फिल्म सिमरन के प्रमोशन के दौरान ह्रितिक रोशन पर कई गंभीर आरोप लगाएं और अनेकों सनसनीखेज खुलासे किये. कंगना द्वारा लगाये गए इन आरोपों पर ह्रितिक रोशन अब तक चुप्पी साधे बैठे थे.

लेकिन सोमवार की शाम 29 पेज की एक पुलिस कंप्लेंट ने बहुत सुर्खियां बटोरीं. यह शिकायत ह्रितिक रोशन के कानूनी सलाहकार महेश जेठमलानी ने दर्ज कराई है. इस कंप्लेंट में ह्रितिक का आरोप है कि कंगना ने बहुत लंबे समय तक उनका पीछा किया है और वह उन्हें सेक्सुअल मेल्स भी भेजा करती थीं.

कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने क्या कहा ट्विटर पर

हालांकि कंगना रनौत ने अब तक इस याचिका पर कोई टिप्पणी नहीं की है. लेकिन उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर ह्रितिक रोशन को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. रंगोली ने ट्विटर पर लगातार कई ट्वीट किये हैं जिसमें उन्होंने कहा है कि ह्रितिक के पास कुछ बचा नहीं है, वह बार-बार पर कंगना पर वही घिसे-पीटे आरोप लगा रहे हैं.

कंगना रनौत की पूर्व मैनेजर और रंगोली ने तो ह्रितिक रोशन को कंगना का अंकल करार दे दिया है. रंगोली ने एक ट्वीट में लिखा है कि, “जब ह्रितिक की पहली फिल्म में आई थी तब कंगना स्कूल में थी. अगर कंगना फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आती तो आज वह ह्रितिक को अंकल कहती.”

आगे एक और ट्वीट में ह्रितिक पर तंज कसते हुए रंगोली ने कहा, “कंगना जैसी सुंदर, टैलेंटेड और अमीर लड़की को किसी अंकल का पीछा करने की ज़रुरत नहीं है. तुम उसके पीछे थे, वह नहीं.”

रंगोली ने ह्रितिक को नसीहत भी दी. उन्होंने कहा, “कंगना अब मूव ऑन हो चुकी हैं. इसलिए अब वह भी अपने बच्चों और पत्नी का ख्याल रखें.” ह्रितिक के 29 पेजों की शिकायत पर कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि यह रिपोर्ट महज़ एक पब्लिसिटी स्टंट है. एक साल पुरानी इस रिपोर्ट का कोई मतलब नहीं है.

हम आपको बता दें कि एक चैट शो के दौरान कंगना ने ह्रितिक को ‘सिल्ली एक्स’ कह दिया था और तभी से यह विवाद शुरू हुआ है.

Back to top button