क्या दोबारा मां बनने की प्लानिंग कर रही हैं करीना, बेस्ट फ्रैंड अमृता ने किया खुलासा

अपने ग्लैम लुक से हमेशा चर्चा में रहने वाली करीना कपूर हाल ही में पेरिस से न्यू ईयर की छुट्टियां मनाकर लौटी है। उनकी पैरिस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही थी।  अब इंडिया वापस आकर करीना जल्द ही स्टैरी नाइट 2 में गेस्ट बनी नजर आएंगी। करीना हमेशा से ही अपने परिवार औऱ काम के बारे में खुलकर बातें करती नजर आई हैं ऐसे में इस शो में भी वह अपने परिवार, करियर और तैमुर के बारे में बातें करती नजर आएंगी। हालांकि इस शो के साथ ही एक बड़ा खुलासा होता भी दिख रहा है जिसे करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता ने किया है।

क्या करीना प्लान कर रही हैं बेबी

इस शो को कोमलनाथ होस्ट करने वाले हैं और वह इस शो में करीना से बहुत सारी ऐसी बातें निकलवाएंगे जो इससे पहले आपको करीना के बारे में पता भी नहीं होंगी।  इस शो में करीना अकेले नहीं आ रही हैं बल्कि इसमें उनके साथ उनकी बेस्ट फ्रैंड अमृता अरोरा भी होंगी जिन्होंने शो के प्रोमो में ही करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर जबरदस्त खुलासा किया है।

बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें उठ रही थीं कि करीना अपना परिवार पूरे तरीके से कंप्लीट करने का मन बना रही हैं जिसके लिए वह दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं। हालांकि यह बात समय के साथ ही फिकी पड़ गई और अब अमृता ने करीना के दूसरे बार मां बनने की बात पर बड़ी बात कही है। इस शो में अमृता ने कहा कि अगर करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं तो वह देश छोड़ देंगी। बता दें कि अमृता ने यह सब हंसी मजाक में कहा था। हालांकि इससे मतलब यही निकलता है कि करीना फिलहाल दूसरी प्रेग्नेंसी  के बारे में नहीं सोच रही हैं।

अमृता ने खोला राज

यह चैट शो भी बाकी चैट शो की तरह काफी मजेदार होने वाला है। इसमें करीना ने बताया कि भले ही वह इतनी बड़ी फैमिली की सदस्य हैं, लेकिन उनकी परवरिश एक सामान्य परिवार की लड़कियों की तरह हुई है। करीना ने बताया कि उनकी मां ने उनकी परवरिश बेहद ही सामान्य तरीके से की है। वह हमेशा से काफी प्रैक्टिकल रही है और जब भी कोई फैसला लेना होता था तो वह बड़ी ही गंभीरता के साथ वह फैसले लेते थीं।करीना ने चैट शो के दौरान ये भी बताया कि वह चाय पर्सन हैं। उन्होंने कहा कि सुबह उठते ही उन्हें चाय चाहिए और बिना इसके नहीं रह सकतीं। उन्होंने कहा कि पहले मैं चाय पीती हूं और फिर सैफ को गुड मॉर्निंग कहती हैं। करीना की इन सारी बातों से तो ही लगता है कि भले ही वह पटौदी परिवार की बहु हों, लेकिन दिल से एकदम मिडिल क्लास गर्ल हैं।

जल्द फिल्मों में आएंगी नजर

करीना के आने वाले प्रोजक्ट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी और करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म तख्त का भी करीना हिस्सा होंगी। बता दें कि तख्त एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें करीना के अलावा और भी कई बड़े सितारे होंगे। करीना की आखिरी रिलीज फिल्म वीरे दे वेडिंग थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई की थी।

यह भी पढ़ें