बॉलीवुड

इस मशहूर टीवी शो में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, ‘ठुमके’ लगाकर जीता था सभी का दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा इंडस्ट्री में देसी गर्ल के नाम से फेमस हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने विदेशी सिंगर निक जोनस से शादी कर ली और अब विदेशी बन गई. शादी के दौरान प्रियंका के ससुराल वालों में उनके ससुर, सास, जेठ, जेठानी और देवर आए थे. प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर उनसे 15 साल छोटी हैं और शादी में उन्होंने अपनी खूबसूरती से खूब जलवे बिखेरे. उन्होंने डिजाइनर लहंगा पहना था और वो विदेशी पर्सनैलिटी में देसी अंदाज में खूब जच रही थीं. सोफी टर्नर मॉडल और हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और अपनी खूबसूरती से दुनिया भर में करोड़ों को अपना दीवाना बनाया है. अब इस हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, चलिए बताते हैं इस बारे में कि सोफी टर्नर अब कहां नजर आने वाली हैं.

अब इस हॉलीवुड शो में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा की जेठानी

जोधपुर के उम्मेद भवन में अपने लटके-झटकों से सबका दिल चुराने वाली सोफी टर्नर की कई तस्वीरें शादी के दौरान वायरल हुई थीं. प्रियंका की यह टैलेंटेड जेठानी अब इंटरनेशनल शो गेम्स ऑफ थ्रोन्स सीजन-8 में नजर आने वाली हैं. इस बार आप इस सबसे लोकप्रिय शो में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर भी जलवे बिखेंरेंगी. गेम्स ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 के टीजर में आप सोफी को कई एक्टर्स के साथ देख पाएंगे. ये शो 14 अप्रैल से प्रसारित होगा. देखिए इसका टीजर –

इस टीजर को HBO के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से पोस्ट किया गया है. सोफी ने 16 साल की उम्र में एचबीओ की इस सबसे फेमस फेंटेसी टीवी सीरीज से एक्टिंग में पारी शुरु की थी. उनके किरदार का नाम सेंसा स्टार्क है और वो दुनियाभर में इस शो के जरिए मशहूर हैं. सोफी ने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है जिनमें टाइम फ्रेक, जोसी, एक्स मैन एपोकैलिप्स, बरली लैथल, द थर्टीनथ टेल, अनदर मी, गेम्स ऑफ थ्रोन्स और बर्लिन आई लव यू जैसी फिल्मों में और शोज में नजर आईं. भारत में सोफी की लोकप्रियता कुछ महीनों से ज्यादा हुई इसके अलावा दुनियाभर में उनकी फैन फॉलोविंग कम नहीं है. इनके इंस्टाग्राम पर 7.8 मिलियन फॉलोवर्स, ट्विटर पर 1.7 मिलियन फॉलोवर्स और फेसबुक पर लगभग ढाई लाख लाइक्स हैं. निक जोनस से दो साल बड़े भाई जॉय जोनस ने साल 2016 में सोफी को प्रपोज किया था और साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली. हालांकि इनकी शादी अब तक नहीं हुई लेकिन सोफी और जॉय एक साथ ही रहते हैं और जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

प्रियंका से 15 साल छोटी हैं सोफी

21 फरवरी, 1996 को यूनाइटेड किंगडम में जन्मी सोफी टर्नर हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल हैं. सोफी के पैरेंट्स भी हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. भारत में बहुत कम लोग ही सोफी टर्नर को पहले से जानते थे लेकिन जब शादी के समय सोफी भारत आईं तो सबको दीवाना कर गईं. शादी के दौरान होने वाली मस्ती में सोफी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपने ठुमकों से कई लड़कों को घायल कर दिया. सोफी अक्सर प्रियंका और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनकी ट्वीनिंग बहुत अच्छी है प्रियंका भी अक्सर उनके साथ चिल करती नजर आ जाती हैं ये सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं.

Back to top button