बॉलीवुड

मेकअप के बाद बिगड़ा सपना चौधरी के चेहरे का एक्‍सप्रेशन, यहां देखिये वीडियो

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी अब पूरे देश में मशहूर हो चुकी हैं। जी हां, सपना चौधरी का कद दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। उनके एक एक ठुमके पर लाखों फैंस घायल हो जाते हैं। देश भर में सपना स्टेज शो करती हुई नजर आती हैं। सपना चौधरी का फैंस फॉलोइंग भी जबरदस्त है। एक शो के लिए अब सपना चौधरी लाखों रूपये वसूल करती हैं। जहां एक तरफ अब उनके शो का रेट बढ़ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी लाइफस्टाइल में भी फर्क़ नज़र आ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना चौधरी के लुक में पिछले कुछ सालों से बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी अब पहले की तरह नहीं दिखती हैं, बल्कि अब उनका लुक मॉर्डन हो गया, जोकि उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और यही वजह है कि वे आए दिन वीडियो और फोटोज़ पोस्ट करती रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है। हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो पोस्ट किया, जोकि खूब वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी ने पोस्ट की नटखट वीडियो

 

View this post on Instagram

 

#expression queen ???? @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

हाल ही में सपना चौधरी ने एक मेकअप कराते हुए वीडियो पोस्ट किया है, जोकि तेज़ी से वायरल हो गया है। सपना चौधरी मेकअप करा रही है, लेकिन बीच बीच में मस्ती करती हुई भी नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का यह अंदाज उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें कि वीडियो में सपना चौधरी मेकअप के समय फनी फनी एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है, जिसे देखकर आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे।

दुल्हन के लुक में सपना चौधरी ने कराया फोटोशूट

मेकअप वीडियो से पहले सपना चौधरी ने दुल्हन के लुक में एक फोटोशूट कराया, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी का यह फोटोशूट काफी ज्यादा पसंद किया गया और लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि सपना चौधरी फोटो या वीडियो कुछ भी पोस्ट करती हैं, तो वह झट से वायरल हो जाती है, क्योंकि उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा हो गई है कि लोग उनके अगले वीडियो या फोटोज़ का इंतजार करते रहते हैं।

इस ख्वाहिश को पूरा करना चाहती हैं सपना चौधरी

बताते चलें कि सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी एक बड़ी ख्वाहिश है, जिसे पूरा करने के लिए वे दिन रात मेहनत कर रही हैं। दरअसल, सपना चौधरी हरियाणा में फिल्म इंडस्ट्री लगवाना चाहती हैं, जिसके लिए वे मेहनत करती हुई भी नजर आ रही हैं। सपना चाहती हैं कि हरियाणा में एक फिल्म इंडस्ट्री बने, ताकि सूबे का नाम रोशन हो सके। सपना के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह जल्दी ही बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में नज़र आ सकती हैं।

Back to top button