बॉलीवुड

लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी आख़िरकार बन गयी दुल्हन, गृहप्रवेश का वीडियो हो रहा वायरल

सपना चौधरी बन गयी दुल्हन: सपना चौधरी को आज किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है। आज सपना चौधरी को देश के कोने कोने के लोग जान चुके हैं। एक समय था जब यही सपना चौधरी थी और अपना जीवन ग़रीबी में व्यतीत करने के लिए मजबूर थी, लेकिन अब समय बदल चुका है। आज सपना चौधरी अपने एक प्रोग्राम के लिए लाखों रुपए लेती हैं। सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। आज सपना के लाखों चाहने वाले हैं, जबकि कुछ समय पहले तक उन्हें कुछ लोग ही जानते थे।

पूरा देश जानने लगा है सपना चौधरी को:

आपको बता दें सपना चौधरी आज के समय में हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान के इलाक़ों में बहुत मशहूर हो चुकी हैं। आज सपना के चाहने वाले केवल बच्चे ही नहीं बल्कि बूढ़े भी हैं। सपना के डॉन का लोगों के ऊपर इस क़दर नशा चढ़ा कि लोग सपना का डॉन देखने के लिए समय की भी परवाह नहीं करते हैं। रात हो या दिन हो सपना के हर कार्यक्रम में जमकर लोग इकट्ठा होते हैं। जब से सपना चौधरी बिग बॉस का हिस्सा बनी तब से सपना को पूरा देश जानने लगा। हालाँकि सपना को बिग बॉस में जीत हासिल नहीं हुई।

सपना चौधरी बन गयी दुल्हन गृहप्रवेश कर रही हैं सपना:

आपको बता दें सपना चौधरी हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर और रागिनी गायिका हैं। इस समय सपना के सपने हरियाणा ही नहीं बल्कि देश के कई इलाक़ों के युवा देखते हैं। हर कोई चाहता होगा कि सपना उनकी बने, लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि सपना अब किसी और की हो चुकी हैं। जी हाँ भले ही यह सुनकर आपको यक़ीन नहीं हो रहा है, लेकिन यह बिलकुल सही है। हाल ही में सपना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सपना चौधरी बन गयी दुल्हन, लाल जोड़े में गृहप्रवेश करती हुई दिखाई दे रही हैं।

टूट गया होगा लाखों युवाओं का दिल:

जानकारी के लिए आपको बता दें बिग बॉस की कोंटेस्टेंट सपना चौधरी 27 साल की हो चुकी हैं। हाल ही में सपना चौधरी की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना शादी के लाल जोड़े में दूल्हे के घर में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही हैं। यह सुनकर और वायरल होने वाले वीडियो को देखकर लाखों युवाओं का दिल टूट गया होगा, लेकिन आपको बता दें यह सब सपना ने अपने असल जीवन में नहि किया है। जी हाँ हाल ही में सपना का एक नया गाना रिलीज़ हुआ है।

रिलीज़ होते ही जमकर वायरल हो गया गाना:

आपको यह जानकार काफ़ी हैरानी होगी कि सपना का नया गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। यह एक रोमांटिक गाना है और इसके गायक राज मावार हैं। इस गाने का नाम मेरा चाँद है। गाने के वीडियो में सपना दुल्हन के पोशाक में हैं और दूल्हे के यहाँ अपनी सहेलियों के साथ प्रवेश कर रही हैं। इस गाने में सपना के चाहने वालों को सपना का बिंदास डाँस देखने को तो नहीं मिलेगा, लेकिन इस गाने में सपना बहुत ही ज़्यादा ख़ूबसूरत दिखाई दे रही हैं। सपना के इस गाने को लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं।

Back to top button