विशेष

कोलकाता में सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से ढाया कहर, तो खुशी से झूम उठे दिवाने फैंस

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी पूरे देश में लोकप्रिय हो चुकी हैं। हरियाणा की छोरी सपना चौधरी कभी हरियाणा से बाहर निकल कर शो नहीं करती थी, लेकिन अब वे पूरे देश में शो कर रही हैं। सपना चौधरी किसी स्टार से कम नहीं है और उनका कद दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। हाल ही में सपना चौधरी अपना जलवा बिखेरने कोलकाता पहुंची तो वहां भी उनके फैंस पूरी तरह से होश खो बैठे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सपना चौधरी के एक एक ठुमके पर लोग झूमने लगते हैं। हाल ही में सपना पर यह आरोप भी लगा था कि वे जहां भी जाती हैं, वहां बवाल हो जाता है। गूगल में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सपना चौधरी अपने करियर के चरम पर है। हालांकि, सपना चौधरी का एक सपना भी है, जिसे पूरा करने के लिए वे दिन रात मेहनत कर रही हैं। इतना ही नहीं, बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना चौधरी का लुक भी पूरी तरह से बदल गया और वे अब किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। तो चलिए ज़रा अब बात उनके कोलकाता के कार्यक्रम की कर लेते हैं।

कोलकाता में हरियाणी गाने पर सपना ने लगाए ठुमके

 

कोलकाता में सपना चौधरी एक स्टेज शो के लिए गई। जहां उन्होंने ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ पर जमकर ठुमके लगाए। भले ही सपना चौधरी डांस कोलकाता में कर रही थी, लेकिन अब यह वीडियो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि उनकी तस्वीर से लेकर वीडियो तक हर चीज़ मिनटो में वायरल हो जाती है। इतना ही नहीं, सपना चौधरी जितनी अच्छी डांसर हैं, उससे कहीं ज्यादा अच्छी इंसान भी हैं।

वारयल हुआ सपना का लेटेस्ट स्टेज डांस

बताते चलें  कि कोलकाता में स्टेज डांस कर रही सपना के लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। सपना ने बड़ी ही लगन के साथ यह मुकाम पाया है। आरेंज ड्रेस में सपना अपने ठुमके के साथ कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर हर कोई सपना का और भी ज्यादा दिवाना हो गया है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुआ और अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं। बता दें कि सपना हरियाणा में एक फिल्म इंडस्ट्री बनवाना चाहती हैं।

सपना कर चुकी हैं बॉलीवुड में डेब्यू

सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है। सपना दोस्ती के साइड इफेक्ट में दिखी। इसके अलावा वे नानू की जानू में दिख चुकी हैं। हालांकि, अब सपना एक बड़े बैनर के साथ बड़े पर्दे पर दिखाना चाहती हैं और माना जा रहा है कि उनका यह सपना जल्दी  ही पूरा होने वाला है और उनके फैंस उन्हें एक बड़े बैनर के साथ फिल्मों में देख पाएंगे।

Back to top button