बॉलीवुड

टीवी ऐक्ट्रेस उर्वशी महज 17 साल की उम्र में ही बन गई थी दो बच्चों की मां, फिर हुआ तलाक अब ऐसे बिता रही हैं जिंदगी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का फेमस सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका बसु का किरदार निभाने वाली उर्वशा ढोलकिया को उस रोल के जरिए टीवी जगत का एक नया मुकाम हासिल हुआ था। गुजराती परिवार में जन्मी उर्वशी जैसी टीवी सीरियल में दिखती हैं असल में वो बिल्कुल अलग हैं। 38 साल की उम्र में भी ढोलकिया की खूबसूरती कम नही हुई है वो आज भी उतनी खूबसूरत दिखती हैं जितना जी को उस सीरियल के दौरान दिखती थी। टीवी जगत में उर्वशी का करियर तो काफी बेहतरीन रहा लेकिन अगर बात उनकी पर्सनल लाइफ की की जाए तो इसमें इन्होंने बहुत से उतार चढाव देखे। जिनके बारे में शायद ही उनके फैंस को पता हो, तो आज हम आपको उर्वशी की पर्सनल लाइफ के एक ऐसे ही पहलू के बारे में बताएंगे।

उर्वशी ने टीवी जगत में अपने करियर की शुरूआत महज 6 साल की उम्र में ही कर दी थी, सबसे पहले वो लक्स साबुन के एड में नजर आई थी, जिसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल देख भाई देख में काम किया लेकिन उन सभी कैरेक्टर से उनको कोई खास पहचान नहीं मिली। सीरियल कसौटी में कोमोलिका के किरदार ने ही उर्वशी को टीवी जगत का एक जाना-माना चेहरा बनाया था, जिसके बाद उर्वशी को मौका मिला टीवी के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस में जाने का और वो बिग बॉस सीजन 6 की विनर रही। बिग बॉस जीतने के बाद उर्वशी ने अपने काम से 2 साल का ब्रेक लिया और पूरा समय अपने बच्चों को दिया।

बता देंकि उर्वशी एक सिंगल पेरेंट हैं और उनके दो बच्चे सागर और क्षितिज हैं। उर्वशी महज 16 साल की थी जब वो शादी के बंधन में बंध गई थी और 17 साल की उम्र में वो दो बच्चों की मां बन गई थी। लेकिन उर्वसी की शादी शुदा लाइफ कुछ खास नहीं रही और शादी के दो साल बाद ही उनका तलाक हो गया। उस तलाक नें उर्वशी को बुरी तरह से तोड़ दिया था लेकिन उन्होंने अपने बच्चों के लिए जीना सीखा और सारी परेशानियों को डटकर सामना किया।

उर्वशी से एक इंटरव्यू में जब ये सवाल पूछा गया कि इतनीकम उम्र में तलाक और दो बच्चे आप दूसरी शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं तो? इसके जवाब में उर्वशी ने कहा की में एक सिंगल मदर हूँ और मेरे ऊपर अपने बच्चों का कई जिम्मेदारियां हैं जिनको मुझे ही निभाना है इस लिए मैं दूसरी शादी के बारे में सोच भी नहीं सकती ।

बता दें कि इन दिनों उर्वशी किसी भी टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं वो आखिरी बार 2017 में आए सीरियल चंद्कांता में नजर आई थी। फिलहाल जिस तरह से इतनी कम उम्र में उर्वशी की लाइफ में इतना कुछ हुआ उसे देखकर उनके प्रित मन में सम्मान और बढ़ जाता है, उन्होंन हर परेशानी का डटकर सामना किया और इस मुकाम पर पहुंची।

Back to top button