बॉलीवुड

सुनील ने कपिल की तरफ कुछ इस तरह से बढ़ाया दोस्ती का हाथ, सोशल मीडिया पर किया मैसेज

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से अपना शो लेकर दर्शकों को हंसाने के लिए छोटे पर्दे पर आ गए हैं। कपिल की इस वापसी से उनके फैंस काफी खुश हैंं, लेकिन इसके बावजूद लोगों को एक चीज की कमी खल रही है वो है कपिल और सुनील की जोड़ी की।

बता दें कि कपिल और सुनील के झगड़ा काफी लंबे समय तक सुर्खियों में रहा था, दरअसल कपिल की पूरी टीम एक इवेंट के लिए देश के बाहर गई थी, वहीं पर वापस लौटते वक्त सुनील और कपिल की लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था और एक के बाद एक कपिल के कई टीम सदस्य नें उन्हें हाथ छुड़ा लिया था, कपिल की टीम के बिखर जाने के बाद कपिल का शो भी बंद हो गया था। जिसके बाद से कपिल ने कई बार अपना शो शुरू करने की कोशिश की लेकिन उन सभी कोशिशों में वो असफल रहे।

बता दें कि कपिल और सुनील की दोस्ती हो जाए उसके लिए उनके फैंस ने कई बार कोशिश की यहां तक की बॉलीवुड के भाईजान ने भी दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की लेकिन उनकी ये कोशिश नाकाम रही लेकिन हाल ही में सुनील ने ऐसा कुछ कर दिया है जिसके बाद ये लग रहा है कि दोनों के बीच की लड़ाई अब खत्म हो गई है।

जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने दरअसल सुनील ने हाल ही नें अपने ट्विटर अकाउंट से कपिल की मां को जन्मदिन की बधाई दी है जिसके बाद उनकी इस पोस्ट पर लोगों के शेयर और कमेंट आना शुरू हो गए।

जी हां सही सुना आपने। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया है तो आपको बता दें कि हाल ही में कपिल ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपनी मां को उनके जन्मदिन की बधाई दी थी। बस फिर क्या था इस पोस्ट के शेयर होते ही लोगों की बधाईयों और लाइक्स का दौर शुरू हो गए,  कपिल के पोस्ट पर कीकू शारदा से ले कर पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा तक ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और इसी पोस्ट पर सुनील ग्रोवर ने भी कपिल की मां को बर्थ डे विश किया। सुनील ने इसके पहले भी सोशल मीडिया पर कई ऐसे मैसेज शेयर किए हैं जिन्हें देखकर यही लगता है कि वो अब कपिल से फिर से दोस्ती कर सकते हैं और इस लड़ाई को खत्म करना चाहते हैं।

बता दें कि कपिल और सुनील दोनों का शो इस समय टीवी पर आ रहा है लेकिन लोग कपिल के शो को ज्यादा पसंद कर रहे हैं, जिसके बाद लगता है कि सुनील एक बार फि से कपिल से दोस्ती कर सकते हैं, हालांकि कपिल ने कई बार सुनील की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया हैं उन्होंने अपनी शादी के लिए भी सुनील को इनवाइट किया था। अब इंतजार है तो बस तब का जब ये दोनों फिर से एक हो जाएंगे।

Back to top button