खूबसूरती में करीना को मात देती हैं सैफ की एक्स प्रेमिका, नाम सुनते ही आ जाता है बेबो को गुस्सा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं। जी हां, बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं। फिर चाहे उनके अफेयर हो या फिर उनकी शादी। हमेशा से ही उनकी निजी लाइफ सुर्खियों में रही है। इन सबके बीच इन दिनों सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म बेखुदी से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सैफ अली खान को अब पूरे 26 साल हो गये हैं। जी हां, पिछले 26 सालों से सैफ अली खान के करियर और पर्सनल लाइफ में काफी बदलाव आया है। सैफ अली खान के फिल्मी करियर में बहुत कुछ बदला। इतना ही नहीं, अब उनकी एक्टिंग में एक नया अंदाज देखने को मिलता है, तो वहीं पर्सनल लाइफ भी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है। पर्सनल लाइफ में सैफ अली खान का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ा तो वहीं इन्होंने अपनी लाइफ में दो दो शादियां भी की।

1991 में सैफ अली खान ने की अमृता से शादी

तीन महीने की डेंटिग में सैफ अली खान और अमृता ने शादी कर ली। शादी के बाद इनकी लाइफ कुछ सालों तक बहुत अच्छी चली और इनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं, लेकिन कुछ सालों बाद ही इनकी आपस में अनबन शुरू हुई और यह अनबन तलाक तक पहुंच गई। सैफ अली खान और अमृता ने 2004 में तलाक ले लिया और फिर सैफ अपनी लाइफ में अकेले हो गये। सैफ अली खान अमृता से बच्चों की वजह से कभी कभार मिलते जुलते भी रहते हैं।

2012 में करीना से सैफ ने की दूसरी शादी

अमृता से तलाक होने के बाद सैफ की लाइफ में बहुत सी लड़कियां आई, लेकिन सैफ ने शादी करीना कपूर से की। आज करीना कपूर और सैफ अली खान एक अच्छे कपल के रूप में जाने जाते हैं। दोनों के बीच काफी ज्यादा तालमेल है और दोनों का एक स्टार किड है, जिसका नाम तैमूर अली खान है। करीना कपूर और सैफ अली खान अपनी लाइफ में खुश हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड करीना और अमृता से भी ज्यादा खूबसूरत हैं?

ये हैं सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड

सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम रोजा कैटालानो है। रोजा एक विदेशी लड़की है, जिनका जन्म इटली में हुआ। करीना कपूर से शादी से पहले सैफ अली खान रोजा कैटालानो को डेट कर रहे थे। इन दोनों के प्यार के चर्चे हमेशा से सुर्खियों में थे। बता दें कि रोजा कैटालानो देखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं। इतना ही नहीं, सैफ अली खान ने रोजा कैटालानो से अपनी शादीशुदा लाइफ के बारे में छिपाया था, ऐसे में जब उन्हें सैफ की शादी के बारे में पता चला तो वे शॉक्ड हो गई। बता दें कि रोजा कैटालानो की वजह से ही सैफ अली खान और अमृता का तलाक हुआ था।