बॉलीवुड

इस एक्टर की वजह से इस साल नहीं हो पाएगी आलिया और रणबीर की सगाई

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा जिस कपल के बारे में हो रही है वो हैं आलिया और रणबीर कपूर, बी टाउन से लेकर मीडिया तक बस इन्हीं दोनों की बाते हो रही हैं। यहां तक की ये तक सुनने में आया कि दोनों इस साल शादी भी कर सकते हैं। बता दें कि रणबीर की फैमिली को आलिया बहुत पसंद हैं और वो लोग अब अक्सर मिलते हैं, यहां तक की आलिया ने अपना न्यू ईयर भी इस बार ऱणबीर की फैमिली के साथ मनाया था।

बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी और सगाई को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं उनकी जानकर उनके फैंस का दिल टूट सकता है। दरअसल डेक्कन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों की सगाई को लेकर आ रही सभी तरह की खबरें सरासर गलत है। हालांकि दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं लेकिन अभी दोनों का सगाई करने का कोई प्लैन नहीं है।

बता दें कि आलिया और रणबीर के सगाई ना करने की वजह हैं ऋषि कपूर, सूत्रों की मानें तो जब तक ऋषि कपूर की तबीयत में पूरी तरह से सुधार नहीं आ जाता है तब तक दोनों का सगाई करने का कोई प्लैन नहीं है। उनके रिश्ते में नया मोड़ तभी आएगा जब ऋषि कपूर पूरी तरह से स्वस्थ होकर वापस आ जाएंगे।

बात करें रणबीर कपूर की तो, उनका नाम इसके पहले कई लोगों के साथ जुड़ चुका है लेकिन वो अपने किसी भी रिश्ते में इतना सीरियस नहीं दिखे जितना वो आलिया को लेकर हैं। रणबीर की आलिया को लेकर सीरियसनेस कितनी है वो इस बात से ही साफ दिख जाती हैं कि आलिया सिर्फ रणबीर के साथ ही नहीं बल्कि उनके परिवार के साथ भी टाइम स्पैंड करती हैं। आलिया को सिर्फ रणबीर ने ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली ने भी एक्सेप्ट कर लिया है। खबरों की मानें तो न्यू ईयर पर रणबीर की बहन ने आलिया और रणबीर को गिफ्ट में एक-एक रिंग दी है जिसमें दोनों के नाम का पहला अक्षर लिखा हुआ है।

इस खबर को पढ़कर आलिया और रणबीर के फैंस को ये बात अच्छी नहीं लगेगी, लेकिन सूत्रों की मानें तो इस साल भले ही दोनों सगाई ना करें लेकिन इतना तो पक्का है कि साल 2020 तक दोनों शादी के बंधन में जरूर बंध जाएंगे।

Back to top button