बॉलीवुड

बॉलीवुड में अपने अफेयर को लेकर बटोंरी सुर्खियां लेकिन घर वालों की मर्जी से की शादी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की दुनिया ग्लैमर से भरी हुई होती है जो दूर से देखने पर बहुत अच्छी लगती है, बॉलीवुड सेलेब्स को मिलने वाली लाइन लाइट और अटेंशन को देखकर आपका भी मन करता होगा कि काश ऐसी ही लाइफ आपकी भी होती लेकिन क्या आपको पता है कि ये लाइफ बाहर से जितनी अच्छी होती है अंदर से इसमें बहुत सारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है, जिसमें सबसे पहली तो होती है कि आपकी कोई पर्सनल लाइफ नहीं रह जाती,चाहे कुछ भी करलो मीडिया की नजरों से आप बच नहीं पाते हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स की हर छोटी-बड़ी बात पर मीडिया के कैमरों की नजर पहुंच ही जाती है, इसका एक उदाहरण हैं इनकी लव लाइफ, बॉलीवुड सेलेब्स की लव लाइफ के बारे में जानने के लिए हर कोई ही काफी उत्सुक रहता है। जिसके चलते हुए लाख चाहने के बाद भी इन एक्टर्स के अफेयर और रिलेशनसिप प्राइवेट नहीं रह पाते हैं। हालांकि इस इंडस्ट्री में कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताएंगे जो इस इंडस्ट्री में अपने लव एण्ड अफेयर्स को लेकर काफी खबरों में रहे लेकिन जब उनकी शादी की बारी आई तो वो उन्होंने अपने परिवार वालों की मर्जी से ही की।

गोविंदा

90 के दशक के जाने-माने एक्टर गोविंदा ने जब अपना फिल्मी करियर शुरू किया तो लड़किया उनकी दीवानी हो गई थीं। गोविंदा के डाइंसिंग स्टाइल से लेकर उनकी एक्टिंग तक की कई लड़किया दीवानी थीं। बता दें कि गोविंदा का नाम भी बॉलीवुड में कई ऐक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा लेकिन जब शादी करने की बारी आई तो गोविंदा ने अपने घर वालों की मर्जी से शादी की, और आज भी वो अपनी शादी-शुदा लाइफ में काफी खुश हैं।

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय ने साल 2002 में फिल्म कंपनी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद विवेक ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, बता दें कि विवेक अपनी फिल्मों से भी ज्यादा ऐश्वर्या राय के साथ अपने अफेयर को लेकर खबरों में आए थे। जब सलमान से ऐश्वर्या दूर हुई थी तों उन्होंने  विवेक का हाथ थामा था लेकिन बाद में ऐसा कुछ हुआ कि इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया। खबरों की मानें तो ऐश के चक्कर में विवेक ने सलमान खान से पंगा ले लिया था जिसके बाद से उनका फिल्मी करियर लगभग खत्म की कगार पर पहुंच गया था। हालांकि अपने इस अफेयर के बाद भी विवेक ने अरेंज मैरिज की। विवेक ओबरॉय ने कर्नाटक के मंत्री जीवाराज अल्वा की बेटी प्रियंका से शादी की और वो अपनी शादी-शुदा लाइफ में बहुत खुश हैं।

नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड में फिल्म जॉनी गद्दार से अपना डेब्यू करने वाले नील नितिन मुकेश बॉलीवुड के हैंडसम हीरोज में से एक थे, उनके डैशिंग और किलर लुक की कई लड़किया दिवानी थीं। बता दें कि नील नीतिन अपने अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे, लेकिन सबको झटका तो तब लगा जब उन्होंने अपने घर वालों की मर्जी से शादी की।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि एशिया के मोस्ट हैंडसम मैन का टाइटल जीत चुके शाहिद अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में छाए रहते थे। बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस प्रिंयका और करीना कपूर के साथ शाहिद का नाम जुड़ चुका था, लेकिन शाहिद ने तब सबको हैरान कर दिया जब उन्होंने एक नॉन सेलिब्रिटी मीरा राजपूत से शादी की। बता दें की मीरा दिल्ली की रहने वाली थी और मीरा और शाहिद के परिवार ने मिलकर दोनों का  रिश्ता पक्का  किया था जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से मिले और फिर दोनों ने शादी कर ली।

राकेश रोशन

अपने जमाने में लाखों लड़कियों के दिल में राज करने वाले राकेश रोशन का नाम भी बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ा था लेकिन उन्होंने भी अपने घर वालों की मर्जी से शादी की थी।

Back to top button