‘कभी खुशी कभी गम’ की छोटी करीना अब दिखने लगी है बेहद ग्लैमरस, खूबसूरती देखकर थम जाएंगी सांसें

साल 2001 में फिल्म आई थी ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ जिसे दर्शकों से बहुत प्यार मिला था. ये फिल्म मल्टीस्टारर थी जिसे बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने बनाया था. फिल्म में ह्रितिक रोशन, शाहरुख़ खान, काजोल, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में ह्रितिक और करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाले दो बाल कलाकार भी बहुत मशहूर हुए थे. लेकिन सबसे ज्यादा मशहूर करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली बच्ची हुई थी. फिल्म में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम मालविका राज है. मालविका ने करीना के बचपन के रोल को बखूबी पर्दे पर निभाया था. आज फिल्म को रिलीज़ हुए 17 साल बीत चुके हैं और इन 17 सालों में मालविका राज बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हो गई हैं.

बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हो गई हैं मालविका

बता दें, मालविका राज का जन्म 18 सितंबर 1993 में हुआ था. आज मालविका 25 साल की हैं और इन बीते सालों में मालविका का लुक पूरी तरह बदल गया है. जब ये फिल्म आई थी तब उनकी उम्र केवल 9 साल थी और आज वह 25 साल की उम्र में बेहद खूबसूरत हो गयी हैं. फिल्म में उन्होंने ‘पूजा’ का किरदार निभाया था जिसे फैशन करने का बहुत शौक था और जो बेहद स्टाइलिश थी. असल जिंदगी में भी मालविका उतनी ही खूबसूरत हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको मालविका की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप उनके दीवाने हो जाएंगे.

जिम के बाहर हुई स्पॉट

हाल ही में मालविका राज अपने जिम के बाहर स्पॉट हुई हैं. जिम के कपड़ों में वह इतनी खूबसूरत दिख रही थीं कि उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. जब उन्होंने कैमरा को देखा तो उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिया. जिम के कपड़ों में वह बेहद हॉट दिख रही थीं. आजकल मालविका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं.

मॉडलिंग में कमाया नाम

हालांकि, वह कभी ख़ुशी कभी गम फिल्म के बाद किसी दूसरे फिल्म में नजर नहीं आयीं लेकिन उन्होंने मॉडलिंग में अच्छी खासी पहचान बनाई है. वह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं. मालविका के फैंस को जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार है. बता दें, मालविका दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि वह बॉलीवुड में आते ही हीरोइनों की छुट्टी कर सकती हैं. उनमें वह सब खूबियां मैजूद है जो एक बॉलीवुड हीरोइन में होनी चाहिए. मालविका कोई स्टारकिड नहीं हैं लेकिन फिर भी लोग उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. गौरतलब है कि उनके बेहतरीन अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं इसलिए वह उन्हें पर्दे पर देखना चाहते हैं. आप भी देखिये मालविका राज की कुछ खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें: आलिया और रणबीर को नए साल पर मिला ये खास तोहफा, पाकर खुशी से फूले नहीं समाए दोनों

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.