बॉलीवुड

हार्दिक-राहुल विवाद पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बोलें ‘मैं बहुत शर्मिंदा हूं, लेकिन उन्हें…’

यूं तो ‘कॉफी विद करण’ टॉक शो हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है, लेकिन पिछले कुछ एपिसोड से लगातार विवादों में आ गया है। जी हां, ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल गेस्ट बनकर आएं और इस दौरान हार्दिक ने महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान दिया, जिसकी वजह से बीते कुछ दिनों से यह शो चर्चा का विषय बना हुआ है। शो के दौरान करण जौहर ने हार्दिक और केएल राहुल से कुछ सवालों पूछे हैं, जिसका जवाब देते हुए हार्दिक पांड्या विवादों में घिर गये। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था, लेकिन इस बीच सबको यह बात खल रही थी कि आखिर शो के होस्टकर्ता यानि करण जौहर इस प्रकरण पर चुप क्यों हैं? करण जौहर की चुप्पी पर कई तरह के सवाल उठ रहे थे और उन पर भी आरोप लगाए जा रहे थे। ऐसे में अब जाकर करण जौहर ने इस पूरे प्रकरण पर चुप्पी तोड़ी है और बड़ा बयान दे दिया है। करण जौहर ने मीडिया से बात करते हुए हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के बारे में बड़ा बयान दिया है।

शो मेरा है, तो ज़िम्मेदारी भी मेरी है – करण जौहर

इस पूरे मामले पर बात करते हुए करण जौहर ने कहा कि मैं गेस्ट से सवाल पूछता हूं और उधर से क्या जवाब आएगा, ये मुझे पता नहीं होता है, ऐसे में मैंने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से वहीं सवाल पूछे जोकि मैं बाकि गेस्ट से पूछता हूं। करण जौहर ने आगे कहा कि यह मेरा शो है, तो मेरी भी ज़िम्मेदारी बनती है। करण जौहर ने कहा कि जब यह मामला बढ़ा तो मैं रात भर सो नहीं पाया, क्योंकि यह सब मेरे प्लेटफॉर्म पर हुआ। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि यह सब कैसे ठीक करू, लेकिन यहां कोई सुनने वाला भी नहीं है।

मैं बहुत ही ज्यादा शर्मिंदा हूं – करण जौहर

करण जौहर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि बात इतने बड़े लेवल पर पहुंच गई कि मैं कुछ नहीं कर सकता है, लेकिन मैं इसके लिए बहुत ही ज्यादा शर्मिंदा हूं कि उन दोनों के मेरे शो की वजह से इतना कुछ झेलना पड़ रहा है। करण जौहर ने कहा कि उन्हें सजा मिल चुकी है। बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर 2 मैचो को बैन भी लगा चुका है और चारो तरफ से दोनों को आलोचनाएं सुननी पड़ रही है, ऐसे में दोनों ने माफी मांग ली है।

टीआरपी से फ़र्क नहीं पड़ता मुझे – करण जौहर

करण जौहर ने आगे कहा कि लोगों ने मेरे ऊपर आरोप लगाए कि मैंने यह सबकुछ टीआरपी के लिए किया हूं, तो आपको बता दूं कि मुझे टीआरपी से कोई फ़र्क नहीं पड़ता है। करण जौहर ने कहा कि जो कुछ हुआ मैं उसके लिए माफी मांगता हूं, क्योंकि ये मेरे शो पर हुआ, लेकिन मैं यह सब बिल्कुल नहीं चाहता था।

Back to top button