बॉलीवुड

बॉलीवुड का वो टॉप एक्टर जो एक समय पर मुंबई के लोकल स्टेशन पर बेचता था हरा धनिया

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कपिल शर्मा कॉमेडी के किंग कहे जाते हैं। काफी परेशानियां और उनके करियर के गिरते हुए ग्राफ को एक बार फिर से कपिल ने संभाला हैं और अपने फैंस को एक बार फिर से मनोरंजन देने के लिए टीवी पर अपना शो लेकर वापस आ गए हैं। बता दें कि  ‘द कपिल शर्मा शो  के नए सीज़न के साथ टेलिविजन पर एक बार फिर से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि कपिल के शों में बॉलीवुड के कई बड़े सेल्ब्स शरीक हो चुके हैं और हालिया में जो उनके शो में नजर आए हैं वो हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव, ये दोनों अपनी फिल्म ‘ठाकरे’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे हैं।

बता दें कि अमृता और नवाजुद्दीन दोनों ने ही कपिल के शो में खूब मजे किए और इसी हस्ती-मजाक के दौर में नवाजुद्दीन ने अपने जिंदगी के उन किस्सों के बारे में बताया जिसके बारे में शायद ही उनके फैंस को पता हो। मनावजुद्दी ने अपनी जिंदगी के उस दौर के बारे में बताया जब वो फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे। नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्होंनें अपने जीवन के स्ट्रगलिंग को दौर पर धनिया तक बेचा है।

नवाजुद्दीन ने बताया कि, ‘जब मैं छोटे-छोटे रोल किया करता था तब उसके उनकों कोई पैसे नहीं मिलते थे। उसी दौरान उनके एक दोस्त ने उनसे पूछा कि नवाज भाई 100 के 200 करने हैं क्या? मैं हां कह दिया। हम दादर पहुंचे और दुकानदार से 200 रुपए का धनिया खरीदा और दादर, सब्जी मंडी के पास रखकर 10 की गड्डी चिल्लाते हुए हम बेचने लगे। धनिया तो नहीं बिके, लेकिन जल्द ही सारा धनिया मुरझा गया और काले पड़ने लगे। जिससे हमने लिया था हम उसके पास गए और कहा कि ये तो काले पड़ गए। तो उसने कहा कि उसके ऊपर पानी डाला था आपने? तो हमने कहा कि ये तो हम मिस कर गए और फिर खाली हाथ बिना टिकट के हम वापस घर पहुंचे थे।

भले ही नवाजुद्दीन ने अपने करियर की शुुरूआती दौर में काफी स्ट्रगल किया हो लेकिन आज वो बॉलीवुड के एक जाने-माने कलाकार हैं।

Back to top button