दिलचस्प

ZOOM कर के देखें, पिता ने अपनी बिटिया की शादी के कार्ड में लिखा दिया ऐसा कुछ की हो रहा है वायरल

लड़की के अपनी बिटिया की शादी के कार्ड में लिखा दिया ऐसा कुछ की जम कर हो रहा है वायरल, देखें ज़ूम कर के ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं…गाने की ये लाइन आप जरुर गाएंगे जब आप यह खबर पढ़ेंगे। आप सोच रहे होंगे की जरुर किसी प्यार में पागल आशिक ने अपनी प्रेमिका के लिए कोई हद पार की होगी और इसलिए इस गाने के बोल सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि यहां दीवानगी किसी प्रेमिका के लिए नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री मोदी के लिए है। पीएम मोदी की लोकप्रियता से तो हर कोई परिचित है, लेकिन उनके लिए लोगों की दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही। शादी करने जा रहे जोड़े ने कुछ ऐसा ही किया है जिससे आप मान जाएंगे की वह बीजेपी और पीएम मोदी के कितने बड़े प्रशंसक है।

शादी के कार्ड पर राफेल डील

गुजरात में एक कपल ने अपने शादी के कार्ड में सिर्फ भगवान गणेश की तस्वीर और अपनी शादी की जानकारी नहीं दी है बल्कि लोगों से अपील की है वह बीजेपी को और पीएम मोदी को सपोर्ट करें। सिर्फ इतने ही नहीं उन्होंने शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से केवल नमो एप के जरिए पैसे दान करने की बात कही है। अगर आप सोच रहे होंगे की बात यहां खत्म हो जाती है तो आपको बता दें कि इस कपल ने अपने शादी के कार्ड में राफेल डील से जुड़ी जानकारी भी शेयर की है।

शादी के कार्ड में आमतौर पर गणेश भगवान की फोटो और दुल्हा दुल्हन का नाम होता है और साथ ही लिखा होता है कि आपको इस शादी में आकर वर वधु को आशीर्वाद देना है, लेकिन गुजरात के सूरत में रहने वाले इस कपल ने शादी का कार्ड ही अनोखा बनवाया है। इस जोड़े का नाम युवराज और साक्षी है। उनके शादी के कार्ड पर राफेल डील की जानकारी लिखी है और साथ ही लिखा की उनकी शादी का सबसे बड़ा तोहफा होगा अगर पीएम को वोट दिया जाए।

राफेल को लेकर कार्ड में लिखा गया है कि यहां तक की एक बेवकूफ भी सामान्य विमान और हथियार से लैस विमार की कीमत की तुलना कर सकता है। कार्ड में आगे ऐसी बातें लिखी गई हैं जो यह बताती हैं कि इस पूरे मामले में पीएम मोदी निर्दोष हैं। कार्ड में इस बारे में भी जानकारी दी गई है कि ऑफसेट कांट्रैक्ट के लिए रिलायंस डिफेंस को क्यों चुना गया है।

इसके साथ ही लोगों से उम्मीद की जा रही है कि वह इस कार्ड को पढ़ेंगे और साथ ही पीएम मोदी को वोट देंगे। पीएम मोदी कितने लोकप्रिय हैं इसका उदाहरण तो हमें कई बार देखने को मिला है, लेकिन ऐसी लोकप्रियता शायद ही किसी पीएम के लिए होगीं। लोग पीएम मोदी को इतना पसंद करते हैं कि अपने शादी के कार्ड तक में पीएम को वोट देने का जिक्र करे रहे हैं।

पीएम मोदी को मिले वोट

यह कपल पीएम मोदी को ही 2019 में देश का प्रधानमंत्री बनते देखना चाहता है। हालांकि यह पहला ऐसा कपल नही है जो इस तरह की मांग कर रहा हो। इससे पहले सूरत के ही रहने वाले जोड़े धवल और जिया ने भी गिफ्ट में पीएम मोदी को वोट देने की मांग की थी। विमान की कीमत को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीधे पीएम मोदी पर हमला करते रहते हैं ऐसे में सूरत के इस कपल ने अपने कार्ड से ही उनका बचाव कर दिया है।

यह भी पढ़ें

 

Back to top button