बॉलीवुड

देखिए कैसा है मशहूर कॉमेडियन भारती की शादी का कार्ड, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

मुम्बई – इस वक्त अगर हम भारत के मशहूर कॉमेडियन की बात करें तो पुरुषों में सबसे पहला नाम कपिल शर्मा और कृष्णा का आयेगा। लेकिन अगर हम महिला  कॉमेडियन की बात करें तो नाम सिर्फ एक ही होगा – भारती सिंह। वैसे कॉमेडी को मर्दो का काम  माना जाता है लेकिन भारती ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों को इतना हंसाया है कि वो आज देश की सबसे फेमस वुमेन कॉमेडियन बन गई है।

भारती ने कॉमेडी शो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से जो पहचान बनाई वो आज तक कायम है। ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के बाद भारती ने कॉमेडी सर्कर के सुपरस्टार जैसे कॉमेडी शो में काम किया।

भारती सिंह की शादी की तैयारियां शुरू

हर्ष लिंबाचिया और भारती की शादी इस वक्त सुर्खियों में है। दोनों की जोड़ी एक दुसरे के साथ साथ बेहद खूबसरत लग रही है। हाल ही में दोनों ने ‘सेव द डेट’ के कैप्शन से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके जरिए दोनों ने बड़े ही क्यूट अंदाज में अपनी शादी की डेट बताई थी। आपको बता दें कि भारती और हर्ष की शादी 3 दिसंबर को गोवा में होगी। बॉलीवुड और टीवी जगत में दोनों की शादी को लेकर अभी से काफी चर्चा हो रही है।

भारती ने शेयर किया शादी का कार्ड

गौरतलब है कॉमेडियन भारती सिंह ने कुछ सालों पहले की इस बात का ऐलान कर दिया था कि हर्ष लिंबाचिया उनके ब्वायफ्रेड हैं और वो जल्द ही उनसे शादी करने वाली हैं। भारती के इस ऐलान के बाद लोगों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने अपनी शादी की डेट शेयर करते हुए बताया है कि दोनों 3 दिसंबर को गोवा में शादी करने जा रहे हैं।

दोनों ने अपनी शादी के कार्ड की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कार्ड की ये तस्वीरें काफी अच्छी हैं और लोगों को खुब पसंद भी आ रही है। आपको बता दें कि दोनों की शादी के कार्ड को पुनीत गुप्ता ने डिजाइन किया है। शादी के कार्ड में भारती और हर्ष की एक तस्वीर भी है, जो बहुत ही प्यारी लग रही है।

शादी का खर्च आपस में बांटा

यह खबर भी सामने आ रही है कि भारती सिंह और उनके मंगेतर हर्ष लिंबचिया ने अपनी शादी में होने वाले खर्चों को आपस में बांट लिया है। इस बात की जानकारी देते हुए भारती ने कहा कि उन्होंने और हर्ष ने मिलकर अपनी शादी का खर्च उठाया है। भारती ने इंटरव्यू में कहा है कि, मैं किस्मतवाली हूं कि मुझे हर्ष जैसा लाइफ पार्टनर मिलने जा रहा है। गौरतलब है कि शादी का खर्च बांटने की बात हर्ष ने ही की थी। आपको बता दें कि अभी तक ऐसी परंपरा है कि शादी का सारा खर्च लड़की वाले उठाते हैं, लेकिन हर्ष ने शादी का खर्च बांटकर एक नई मुहिम शुरु की है।

Back to top button