बॉलीवुड

भाभी ऐश्वर्या के इस एक्स के लिए धड़कता था श्वेता नंदा का दिल, अभिषेक के सामने कहा- मुझे वह बचपन

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ आजकल विवादों में घिरा है. यहां पर आये सेलिब्रिटीज कुछ न कुछ ऐसा बयान दे देते हैं जो कंट्रोवर्सी को जन्म दे देता है. हाल ही में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को विवादित बयान के लिए बीसीसीआई बोर्ड ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इसका अलावा, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का भी एक विडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें वह करीना कपूर पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बार ये शो ‘कॉफ़ी विद करण’ कम और ‘कंट्रोवर्सी विद करण’ ज्यादा लग रहा है. हाल ही में अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में पहुंचे. शो के दौरान श्वेता नंदा ने कुछ ऐसी बातें बताई जो अब तक पब्लिक स्पेस में नहीं थी. शो में करण ने श्वेता से कुछ ऐसे मजेदार सवाल भी पूछे जिसका श्वेता ने बेझिझक होकर जवाब दिया. इसके अलावा, श्वेता ने करण के शो पर एक ऐसा सनसनीखेज खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है.

इस अभिनेता से हो गया था प्यार

बता दें, श्वेता ने बताया कि एक टाइम में उन्हें बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान बेहद पसंद हुआ करते थे. स्कूल टाइम में वह उनकी बहुत बड़ी फैन थी और उनसे बहुत प्यार करती थीं. फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान के पास जो टोपी थी वह टोपी अभिषेक ने उन्हें गिफ्ट दी थी. श्वेता ने बताया कि रात को सोते समय वह सलमान की टोपी को साथ लेकर सोती थीं. उसी समय से उन्हें सलमान से प्यार हो गया था. इसके अलावा श्वेता ने भाभी ऐश्वर्या को लेकर भी कई चौंकाने वाले खुलासे किये. जब उनसे पूछा गया कि ऐश्वर्या कि कौन सी एक आदत उन्हें पसंद और नापसंद हैं. इस सवाल का श्वेता ने जो जवाब दिया वह वाकई हैरान करने वाला है.

शो के दौरान जब करण ने श्वेता से पूछा कि उन्हें ऐश्वर्या की कौन सी आदत सबसे ज्यादा पसंद है. इस सवाल का जवाब देते हुए श्वेता ने कहा, “ऐश्वर्या एक सेल्फ मेड स्ट्रांग महिला के साथ-साथ बहुत ही बेहतरीन मां हैं, इस आदत को श्वेता जिंदगी की ख़ास सीख मानती हैं”.

इस आदत से है परेशान

जब करण ने श्वेता से पूछा कि ऐश्वर्या की कौन सी आदत उन्हें नापसंद है. इस पर श्वेता ने जवाब दिया, “ऐश्वर्या पता नहीं किस दुनिया में रहती हैं. वह कभी भी मैसेज और फोन का जवाब नहीं देतीं. यही उनकी सबसे बुरी आदत है”. इसके अलावा जब करण ने पूछा कि वह अपने बच्चों को बॉलीवुड में क्यों नहीं डालना चाहती. इसका जवाब भी श्वेता ने बड़ी सादगी से दिया.

बच्चों को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहती

जब करण ने श्वेता से पूछा कि वह अपने बच्चों को बॉलीवुड में क्यों नहीं लाना चाहती? इस पर श्वेता ने अभिषेक का उदाहरण देते हुआ कहा कि जिस तरह से अभिषेक को नफरत का सामना करना पड़ा है वह बेहद डरावना है. जिस तरह से लोग अभिषेक के बारे में सोशल मीडिया पर नफरत भरी बातें करते हैं या लिखते हैं वह कभी अपने बच्चों को ऐसे लोगों के सामने नहीं लाना चाहेंगी. आगे उन्होंने कहा कि अभिषेक को लोगों की इतनी नफरत भरी बातें सुनने के लिए वाकई दाद देनी पड़ेगी. वह चुपचाप लोगों की बातें सुन लेते हैं और रियेक्ट नहीं करते लेकिन वह अपने बच्चों के बारे में ऐसी बातें नहीं सुन पाएंगी.

पढ़ें सलमान खान की हीरोइन रह चुकी है महेश बाबू की पत्नी, कई सुपरहिट फिल्में करने के बाद हो गईं गायब

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.                 

Back to top button