बॉलीवुड

साल 2019 में हुई प्रतीक बब्बर की शादी, देखें शादी की सभी इनसाइड तस्वीरें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: फिल्म जगत में फिल्म जाने तू या जाने ना से डेब्यू करने वाले राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर शादी के बंधन में बंधन में बंध गए हैं। प्रतीक मे अपनी बचपन की दोस्त सान्या से शादी की है। प्रतीक की शादी लखनऊ में बहुत ही शादी अंदाज से हुई। बता दें कि प्रतीक ने अपने बचपन की दोस्त सान्या सागर से हुई है। इन दोनो की शादी भी दो रस्मों में हुई जिसमें दोनों बेहद की खूबसूरत लग रहे थे। दोनों की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई थी। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फार्महाउस में हुई रस्में

बता दें कि मेंहदी और हल्दी जैसे प्रोग्राम लखनऊ में सान्या के फार्म हाउस से रखा गया। जिसमें उनके घर के करीबी लोग ही शामिल थे। इसके अलावा लखनऊ के एक रिसार्ट से शादी की गई। इनकी शादी की रस्में दो दिनों तक चली। अब इनकी शादी का रिसेप्शन मुंबई में रखा जाएगा।

जानें कौन है सान्या सागर

बता दें कि प्रतीक और सान्या बचपन के दोस्त हैं, जहां प्रतीक बब्बर बॉलीवुड अभिनेता हैं तो वही सान्या सागर एक राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के लीडर हैं। सान्या की बात करें तो उन्होंने निफ्ट से अपनी पढ़ाई पूरी की जिसके बाद वो फिल्म निर्माण में डिप्लोमा के लिए लंदन फिल्म एकेडमी जा चुकी हैं। सान्‍या सागर पेश से राइटर, डायरेक्‍टर और एडिटर हैं।

एमी जैक्शन से था प्रतीक का रिश्ता

बता दें कि प्रतीक का नाम बॉलीवुड ऐक्ट्रेस एमी जैक्शन के साथ जुड़ा चुका है, यहां तक की एमी और प्रतीक लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। बता दें कि एमी ने भी कुछ दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई की है।

Back to top button