बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर का ये वीडियो देखकर आप जान जाएंगे कि कितनी मेहनती हैं वो

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के पिछले साल ही फिल्म धड़के से बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। जाहन्वी की ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी और जाह्नवी को इस इडस्ट्री मे अपनी एक अलग पहचान मिल गई है। बता दें कि जब से जाह्नवी की फिल्म आई है उसके पहले से भी जाह्नवी हमेशा खबरों में बनी रहती थीं। लेकिन इस समय जाह्नवी अपने एक वीडियो को लेकर खबरों में हैं। दरअसल सोशल मीडिया में जाह्नवी के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी डांस मास्टर से डांस सीखती नजर आ रही हैं।

क्यों हो रहा है वीडियो वायरल

बता दें कि वैसे तो किसी भी सेलेब का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है लेकिन इस वीडियो के वायरल होने की एक वजह है और वो है जाह्नवी का स्टाइल, जिस तरह से वो डांस सीख रही हैं उनका वो अंदाज उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अब तक हजारों में व्यूज मिल चुकें हैं। इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जाह्नवी की फैन फौलोइंग एक फिल्म से ही इतनी बढ़ गई है तो आने वाले समय में वो कितनी बड़ी सुपरस्टार बन गई हैं।

जाह्नवी का ये वीडियो उनकी डांस मास्टर संजय शेट्टी ने पोस्ट किया है। संजय ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ‘पर्दे के पिछले, आने वाले इवेंट के लिए मेहनती एक्ट्रेस (जाह्नवी कपूर) के साथ रिहर्सल’।

 

जाह्नवी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही जाह्नवी फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म तख्त की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में मुगल सम्राट औरंगजेब और उसके भाई दारा शिकोह के बारे में दिखाया जाएगा। जहां विकी कौशल फिल्म में औरंगजेब के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं रणवीर सिंह दारा शिकोह का किरदार निभाते दिखेंगे। और बाकी बचे कलाकार किस किरदार में नजर आएंगे इस बात की अभी तक कोई कंफर्म जानकारी नहीं मिली है।

Back to top button