बॉलीवुड

हार्दिक पांड्या पर फूटा दोनों एक्स गर्लफ्रेंड का गु्स्सा, एली बोलीं ‘अच्छा हुआ, जो उसके साथ…’

बीते दिनों कॉफी विद करण के शो से एक नया विवाद पैदा हुआ, जिसे लेकर हर किसी का गुस्सा फूट रहा है। इस एपिसोड के मेहमान हार्दिक पांड्या और केएल राहुल थे। शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने दिल खोल कर बात की, लेकिन इसी बीच हार्दिक पांड्या ने एक ऐसी विवादित टिप्पणी दे दी, जिसे लेकर चारो तरफ उनकी आलोचना हो रही है। जी हां, हार्दिक पांड्या के व्यवहार पर हर कोई अपनी अपनी राय रख रहा है, लेकिन विरोध की स्वर सबसे ऊंची सुनाई दे रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हार्दिक पांड्या के विवादित बयान के बाद हर किसी का गुस्सा उन पर फूट रहा है। इसी कड़ी में अब हार्दिक पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड एली एवराम ने बड़ा बयान दिया है। एली एवराम ने इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए हार्दिक को खड़ी खोटी सुनाई। इससे पहले ईशा गुप्ता, जोकि हार्दिक को डेट कर चुकी हैं, उन्होंने भी इस पूरे प्रकरण की जमकर आलोचना की। इतना ही नहीं, ईशा गुप्ता ने हार्दिक को पहचानने से भी मना कर दिया। ऐसे में अब हार्दिक पांड्या को चौ-तरफा विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

एली ने दी हार्दिक पांड्या को नसीहत

जब एली अवराम से हार्दिक पांड्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हार्दिक के साथ जो कुछ भी हुआ, वह बहुत ही अच्छा हुआ। इसके साथ एली अवराम ने कहा कि देश को रिप्रेज़ेन्ट करने वालों को इस तरह की हरकत बिल्कुल नहीं करनी चाहिए, वरना अंजाम ऐसा ही कुछ होता है। एली अवराम ने कहा कि मुझे पता नहीं था कि ये ऐसा होगा। एली अवराम ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर काफी ज्यादा गंभीर थी, लेकिन इस हरकत के बाद वे उनकी शक्ल भी नहीं देखना चाहती हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने एली अवराम का दिल तोड़ दिया था और फिर ईशा को डेट करने लगे थे।

ईशा ने भी दिया था करारा जवाब

हार्दिक पांड्या के इस हरकत के बाद जब ईशा के सामने उनका नाम लिया तो उनका मूड खराब हो गया और उन्होंने कहा कि कौन हैं हार्दिक पांड्या और किसने कहा कि वे मेरे दोस्त हैं? जी हां, ईशा गुप्ता ने उन्हें दोस्त तक भी मानने से मना कर दिया। बता दें कि ईशा गुप्ता को हार्दिक पांड्या ने लंबे समय तक डेट किया, लेकिन किन्ही कारणों की वजह से दोनों हाल ही में अलग हो गये और अब हार्दिक की इस हरकत पर ईशा गुप्ता को गुस्सा आ गया। ईशा ने कहा था कि हम औरते सबसे ज्यादा श्रेष्ठ हैं, क्योंकि मर्द न तो बच्चे पैदा कर सकते हैं और न ही वे पीरियड्स के पांच दिन दर्द को सहते हुए सारे काम कर सकते हैं।ह

बीसीसीआई ने भी दिया हार्दिक को जवाब

इस पूरे प्रकरण पर विवाद जब ज्यादा बढ़ने लगा तो बीसीसीआई ने बीच सीरीज से हार्दिक पांड्या को बाहर निकाल फेंका और इसके बाद अब उन पर कुछ मैचो के लिए बैन भी लगा दिया गया है। बता दें कि बीसीसीआई का कहना है कि इस तरह के बयानबाजी से हमारी छवि खराब होती है, इसलिए हमने यह एक्शन लिया, ताकि हार्दिक जैसा कभी कोई करने का भी न सोचे। इस मामले में सोशल मीडिया पर लोगोंं ने हार्दिक को चीप तक कह डाला, उसके बाद हार्दिक ने माफी भी मांगी।

Back to top button