बॉलीवुड

सिर्फ तैमूर ही नहीं बल्कि उनसे भी ज्यादा क्यूट हैं इस बॉलीवुड स्टार की बेटी, देखें तस्वीरें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: इन दिनों बॉलीवुड में स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चें लाइमलाइट में रहते हैं। बात अगर सैफ और करीना के बेटे तैमूर की करें तो उनकी क्यूटनेस के लोग इतने दिवानें हैं कि उन पर हर टाइम कैमरे की नजर रहती हैं। और वो जहां भी निकलते हैं कैमरें उनका पीछा करते रहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड सेलीब्रिटी के बच्चे के बारे में बताएंगे जो भले ही ज्यादा लाइमलाइट में ना रहती हों लेकिन उनकी क्यूटनेस के मामले में वो किसी भी स्टार किड से ना तो पीछे हैं और ना ही कम हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी कहे जाने वाले यानि की अक्षय कुमार की बेटी नितारा के बारे में बताएंगे। बात करें अक्षय की तो वो एक बहुत ही साधारण परिवार से आए थे और बॉलीवुड में अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बल पर आज बॉलीवुड के टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। अक्षय ना सिर्फ एक बेहतर कलाकार हैं बल्कि एक अच्छे स्टंट मैन भी हैं बता दें कि अक्षय जूडो कराटे चैंपियन हैं जिस वजह से वो कई फिल्मों में स्टंट सीन को खुद ही करते हैं।

अक्षय की शादी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से हुई जो राजेश खन्ना की बेटी हैं। अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं एक हैं उनके बेट आरव कुमार और दूसरी हैं उनकी बेटी नितारा कुमार और आज हम अपनी इस पोस्ट में उनकी बेटी नितारा की बात करने जा रहे हैं।

नितारा का जन्म 25 सितंबर 2012 को मुंबई में हुआ था और अब वो ६ साल की हो गई हैं। बता दें कि नितारा अक्षय और ट्विंकल की कापी लगती हैं। वो बेहद क्यूट और खूबसूरत हैं। अक्षय ने नितारा के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया था जिसमें अक्षय ने लिखा था कि  “मेरी बच्ची, तुमने मुझे प्यार दिया जिसका मैं अस्तित्व नहीं जानता था। प्लीज तुम अभी फिलहाल बड़ी मत होना, मैं अभी इसके लिए तैयार नहीं हूं कि तुम मेरे बिना तैराकी करो। हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस।”

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल दोनों ने ही अपने बच्चों को कैमरों से बचा कर रखा है। लेकिन आज हम आपको नितारा की ऐसी कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देखकर आप यही कहेंगे कि वो सच में बेहद क्यूट हैं। देखें नितारा की तस्वीरें-

 

Back to top button