बॉलीवुड

सलमान के साथ अफेयर पर शादीशुदा शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, कहा-‘मेरे घर आते और सो जाते’…

बॉलीवुड में साथ काम करने वाले बहुत से सितारे एक-दूसरे के साथ प्यार में पड़ जाते हैं. उनमें से कुछ सिर्फ अफेयर ही करते हैं तो कुछ शादी कर लेते हैं. 90 के दशक में भी एक जोड़ी बनी थी सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की जिनके बारे में शायद ही आप जानते हों. हालांकि दोनों ने कभी इस रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन ऐसा हुआ है और शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान के साथ अफेयर पर अपनी चुप्पी भी तोड़ी है. शिल्पा शेट्टी और सलमान खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और अब सलमान के साथ अफेयर पर शादीशुदा शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, इस खुलासे के बाद कई लोगों ने इनकी तरह हैरानी से देखा तो कई लोग जानते हैं कि सलमान खान की कई गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं तो एक और सही.

सलमान के साथ अफेयर पर शादीशुदा शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा

सलमान खान ने अपने समय में कई गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ता रखा लेकिन आज भी वो सिंगल हैं. सलमान ने संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ के साथ अपने रिश्ते पर बात कर चुके हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी के बारे में कभी कोई जिक्र नहीं किया. शिल्पा ने इस बात पर जिक्र किया उनके मुताबिक, दोनों ने कभी ऑफिशियल डेट नही की उन दिनों दोनों सिर्फ एक कंपनी शेयर करते थे. शिल्पा ने इस बारे में कहा, ‘मुझे याद है कि जब पापा की डेथ हुई थी तो सलमान मेरे घर आए और सीधे बार टेबल के पास गए जहां पर दोनों ड्रिंक्स शेयर किया करते थे. पुराने दिनों को याद करके वो (सलमान) रोने लगे थे.

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के बाद ही सलमान का नाम कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नाडिस और यूलिया वंतूर के साथ जुड़ा. बॉलीवुड में ऐसी चर्चा रही कि सलमान खान ने यूलिया को डेट किया और यूलिया भी सलमान के घर हर फंक्शन में पहुंच जाती. शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी कर ली और अब उन्हें एक बेटा है. अगर करियर की बात करें तो सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत और दबंग-3 है जबकि शिल्पा शेट्टी सोनी चैनल के पॉपुलर शो सुपर डांसर-3 में बतौर जज काम कर रही है. सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने साथ में फिर मिलेंगे, शादी करके फंस गया यार, गर्व और दस जैसी फिल्मों में काम किया है. इन दोनों की अलग-अलग फैन फॉलोविंग हैं और सभी उनकी जोड़ी को पर्दे पर देखना पसंद करते हैं.

शिल्पा से सीनियर सलमान खान

साल 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सलमान खान ने दूसरी फिल्म मैंने प्यार किया (1989) से धमाकेदार एंट्री ली. इसके बाद उन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. वहीं शिल्पा शेट्टी ने साल 1993 में फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद शिल्पा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अब अपने पति का बिजनेस भी साथ देती हैं.

Back to top button