करण जौहर बनाएंगे ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ का सिक्वल! ये होगी स्टारकास्ट

आजकल जब फिल्मों के सिक्वल और रिमेक का जमाना है तो भला बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर कैसे पीछे रह सकते हैं. उऩ्होंने तो बहुत सी ऐसी फिल्में बनाई हैं जिसका सिक्वल अगर आज पर्दे पर आ जाए तो बस सभी फिल्मों के छक्के छूट जाएं. करण जौहर ने बॉलीवुड में फिल्म निर्माता और निर्देशक के तौर पर फिल्म कुछ-कुछ होता है से अपने करियर की शुरुआत किये थे. उनकी बनाई पहली ही फिल्म ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब खबर ये है कि करण जौहर इस फिल्म का सिक्वल लेकर आ रहे हैं इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म की स्टार कास्ट भी तय कर ली है ? करण जौहर बनाएंगे अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सिक्वल, चलिए बताते हैं क्या है इस खबर के पीछे का सच ?

करण जौहर बनाएंगे अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सिक्वल :

करण जौहर इंडस्ट्री के ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो अपनी किसी भी बात को बोलने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करते हैं. फिर वो उनकी फ्लॉप फिल्मों के बारे में हो, समलैंगिकता संबंधों के बारे में हो या फिर उनकी शादी ना करने के पीछे की वजह के बारे में हो. करण जौहर मीडिया के हर सवाल का जवाब बहुत ही  आराम और आसानी से देते हैं. इसलिए ही तो उऩ्हें इंडस्ट्री का सबसे कूल निर्देशक-निर्माता कहा जाता है. उऩकी फिल्में भी युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई जाती है. ऐसे में जब एक मीडिया रिपोर्टर ने उनका इंटरव्यू लिया और उनसे पूछा कि क्या वे अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म कुछ-कुछ होता है का सिक्वल बनाएंगे और अगर हां तो उस फिल्म की स्टारकास्ट क्या हो सकती है ? मीडिया रिपोर्टर के इस सवाल के जवाब में करण जौहर ने बताया कि हां, अगर उन्हें मौका मिला और ये संभव हो सका तो वे अपनी फिल्म कुछ-कुछ होता है का सिक्वल जरूर बनाएंगे. अगर ये फिल्म बनी तो उनकी स्टारकास्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर होंगी. उन्होंने ये सोचक ही रखा हुआ है, और फिल्म बनने के कुछ प्रतिशत चांसेस हैं. इसके अलावा भी करण जौहर ने अपनी आने वाली कुछ फिल्मों के बारे में बताया. करण जौहर ने पिछले दिनों अपनी एक फिल्म का एलान किया जिसमें एक लंबी स्टारकास्ट होगी, और उसी में माधुरी दीक्षित के साथ कई सालों के बाद संजय दत्त एक बार फिर नजर आएंगे.

ब्लॉकबस्टर थी कुछ-कुछ होता है

साल 1998 में आई फिल्म कुछ-कुछ होता है किसी पहचान की मोहताज नहीं है. इस फिल्म को उस समय के युवा ने भी बहुत पसंद किया था और आज के युवा भी बहुत पसंद करते हैं. करण जौहर ने 20 साल पहले इसी फिल्म से बतौर निर्माता और निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो, कभी अलविदा ना कहना, स्टूडेंट ऑफ दि ईयर और ऐ दिल है मुश्किल जैसी बेहतरीन और रोमांटिक फिल्मेंं बनाईं. कुछ-कुछ होता है में राहुल का किरदार शाहरुख खान ने, अंजलि का किरदार काजोल ने और टीना का किरदार रानी मुखर्जी ने निभाया था. अब देखना ये है कि रणबीर, आलिया और जाह्नवी इस किरदार को कैसे निभाते हैं, अगर फिल्म बनी तो.