बॉलीवुड

सलमान खान ने मनाया अपने भांजे का चौथा जन्मदिन, वायरल हुई मामा-भाजें की क्यूट तस्वीरें-देखिए

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जितने सख्त दिखते हैं अंदर से वे उतने ही नरम दिल इंसान हैं। सलमान अक्सर अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। फिल्मों में, शूटिंग में या कहीं भी बच्चे सलमान को दिख जाते हैं तो वे उनके साथ खेलने लगते हैं। सलमान को अक्सर उनके भांजे, भांजी, भतीजों के साथ भी खेलते देखा गया है। इस समय सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो सलमान खान के भांजे के जन्मदिन की हैं और इसमें दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं।

सलमान खान और आहिल की तस्वीर हुई वायरल

एक्टर सलमान खान अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर उन्हें उनके साथ समय बिताते देखा गया है। सलमान उनसे कितना प्यार करते हैं ये अक्सर तस्वीरों के जरिए देखा जा चुका है लेकिन सलमान सबसे ज्यादा अपनी छोटी बहन अर्पिता खान को चाहते हैं और उनके बच्चे आहिल-आयत भी उनके दिल के खूब करीब हैं। हाल ही में आहिल खान का चौथा जन्मदिन मनाया गया और मामू जान के लाडले भांजे जन्मदिन पर आप दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग देख पाएंगे।

सलमान खान की अपने भांजे आहिल शर्मा के साथ अच्छी बॉन्डिंग है और अक्सर सलमान को उनके साथ मस्ती करते देखा गया है। सलमान और आहिल की बेहतरीन बॉन्डिंग वाली तस्वीरें अर्पिता खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। शादी के दो साल बाद यानी 30 मार्च, 2016 को आहिल शर्मा का जन्म हुआ और इनके माता-पिता आयुष शर्मा और अर्पिता खान है। आहिल अक्सर सलमान के साथ सहज नजर आए और हाल ही में सलमान के जन्मदिन पर भी आहिल ने सलमान के साथ उनका बर्थडे केक कटवाया। हर त्यहार के मौके पर भी समलान भांजे आहिल के साथ खेलते नजर आते हैं।

कुछ समय पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें सलमान खान पेंटिंग कर रहे हैं और आहिल उनकी पेंटिंग को खराब करते नजर आए। तस्वीर के साथ उनका वीडियो भी सामने आया था, सलमान भांजे की मासूमियत भरी हरकत पर ठहाके लगाकर हंसते हैं। इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया था जिसमें आहिल और सलमान दोनों एक बगीचे में भागम-भाग खेलते हैं।

आहिल भी सलमान मामू को खूब चाहते हैं ये उनके चेहरे की खुशी देखकर लगता है। देशभर में लॉकडाउन है और इस क्वारंटीन मौके पर सलमान आहिल का एक वीडियो सामने आया जिसमें वे बगीचे में घूम रहे हैं और फल तो़ड़ रहे हैं। ये बगीचा सलमान खान का पनवेल वाला फॉर्महाउस है, जहां इन दिनों सलमान अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। देशबंद के कारण सलमान आहिल के जन्मदिन की पार्टी तो नहीं कर पाए लेकिन परिवार ने मिलकर इस दिन को खास बनाया। गौरतलब है कि सलमान फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे थे जब देश में कोरोना वायरस का मामला सामने आया और पीएम मोदी द्वारा लॉकडाउन कराया गया। इसके बाद सभी सेलिब्रिटीज की तरह सलमान भी घर पर ही हैं।

Back to top button